Hanumangarh एसएफआई कार्यकर्ताओं ने प्राचार्य कार्यालय पर दिया धरना

Hanumangarh एसएफआई कार्यकर्ताओं ने प्राचार्य कार्यालय पर दिया धरना
 
Hanumangarh एसएफआई कार्यकर्ताओं ने प्राचार्य कार्यालय पर दिया धरना

हनुमानगढ़ न्यूज़ डेस्क, राजकीय नेहरू स्मारक पीजी कॉलेज हनुमानगढ़ टाउन में भूगोल विषय की फीस कम करने की मांग को लेकर स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (एसएफआई) तहसील कमेटी के कार्यकर्ताओं ने सोमवार को प्राचार्य कार्यालय में सांकेतिक धरना दिया। फीस कम करने सहित छात्रों की मांगें पूरी नहीं होने पर एसएफआई कार्यकर्ताओं ने 10 जुलाई को बड़ा प्रदर्शन करने की चेतावनी दी है।

छात्र प्रतिनिधि यश चिलाना ने कहा- कॉलेज प्रशासन की लापरवाही के कारण छात्रों की जेब पर डाका डाला जा रहा है। पिछले दिनों छात्रों ने एसएफएस विषयों की फीस कम करने की मांग को लेकर प्राचार्य को ज्ञापन सौंपा था, लेकिन उस मांग पर विचार नहीं किया गया। इस पर एसएफआई कार्यकर्ताओं को सांकेतिक धरना देना पड़ा। उन्होंने बताया- उन्हें आश्वासन मिला है कि विकास समिति की बैठक में उनकी मांग रखी जाएगी। लिखित आश्वासन नहीं मिलने पर छात्र कॉलेज की विभिन्न मांगों को लेकर 10 जुलाई को एसएफआई के बैनर तले बड़ा धरना देंगे।

एसएफआई तहसील अध्यक्ष मोहित कुमार ने कहा- कॉलेज के छात्रों की पढ़ाई शुरू नहीं हो रही है। व्याख्याताओं की कमी, कक्षाओं का नियमित संचालन आदि मुद्दों को लेकर 10 जुलाई को बड़ा प्रदर्शन किया जाएगा। इस अवसर पर छात्र संघ सचिव कुलदीप कालवा, पवन पातलान, आकाश, राजेंद्र, सुमित नोखवाल, वीरपाल, रीटा, दीया, प्रियंका, मोनिका, जसविंद्र, कोमल, स्नेहा, अमित पातलान, रोहिताश, नरसी, संदीप सिंह, राजन, सनमीत, सुभाष वर्मा, अमित राठौर, अमन, सचिन आदि मौजूद थे।