Hanumangarh मे हेरोइन सहित तस्कर गिरफ्तार, NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज

Hanumangarh मे हेरोइन सहित तस्कर गिरफ्तार, NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज
 
Hanumangarh मे हेरोइन सहित तस्कर गिरफ्तार, NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज

हनुमानगढ़ न्यूज़ डेस्क, हनुमानगढ़ जिले की संगरिया पुलिस ने 9 ग्राम अवैध हेरोइन के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस टीम ने विशेष अभियान के तहत गश्त के दौरान यह कार्रवाई की.

संगरिया सीआई रामचन्द्र कस्वां ने बताया कि संगरिया पुलिस टीम एसआई प्रमोद के नेतृत्व में थाना क्षेत्र में गश्त कर रही थी. गश्त के दौरान जब पुलिस संगरिया से सादुलशहर रोड पर पहुंची तो पैदल जा रहा एक युवक पुलिस को देखकर घबरा गया। पुलिस ने संदेह के आधार पर उसे रोका और उसकी तलाशी ली। तलाशी के दौरान युवक के पास से 9 ग्राम अवैध हेरोइन (चिट्टा) बरामद हुआ। संगरिया पुलिस ने युवक से हेरोइन जब्त कर उसे हिरासत में ले लिया।

पुलिस पूछताछ में युवक की पहचान जयपाल उर्फ जेपी (30) पुत्र गोपालराम गोस्वामी निवासी वार्ड 1 नगराना थाना संगरिया के रूप में हुई। पुलिस ने युवक के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया. मामले में आगे की जांच तलवाड़ा थाना प्रभारी लाल बहादुर चंद्रा कर रहे हैं. पुलिस युवक से हेरोइन की खरीद-फरोख्त के संबंध में पूछताछ कर रही है।

संगरिया सीआई रामचन्द्र कस्वां ने बताया कि पुलिस मुख्यालय एवं आईजी बीकानेर कार्यालय द्वारा मादक पदार्थों की धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत एसपी डॉ. राजीव पचार के निर्देश पर गठित टीम ने एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई को अंजाम दिया.