राजस्थान में बजरी माफिया के आतंक को देखते हुए सरकार ने उठाया ये कदम, जानें मामला

राजस्थान में बजरी माफिया के आतंक को देखते हुए सरकार ने उठाया ये कदम, जानें मामला
 
राजस्थान में बजरी माफिया के आतंक को देखते हुए सरकार ने उठाया ये कदम, जानें मामला

टोंक न्यूज़ डेस्क, पूर्व उपमुख्यमंत्री और टोंक विधायक सचिन पायलट ने कहा कि बजरी के मामले में राज्य सरकार को कड़ा कदम उठाना चाहिए। कहीं अगर कोई गैरकानूनी काम हो रहा है तो सरकार और प्रशासन इससे अगर सख्ती से नहीं निपटेगी तो ऐसे लोगों में साहस बढ़ेगा। ऐसी घटनाओं से लोगों का मनोबल टूटता है। पायलट मंगलवार को बजरी माफिया के ट्रैक्टर से मारे गए हैड कांस्टेबल के निवास पर सांत्वना देने गए थे। पायलट ने मीडिया से बातचीत में कहा कि यह नौजवान पुलिस में काम करता था। पूरी पुलिस फोर्स का मनोबल टूटेगा। सरकार को सारी बातें छोडकऱ अगर गैरकानूनी गतिविधियां कहीं हो रही है तो उस पर तुरंत कार्रवाई करनी चाहिए।

बजट से उम्मीद कम

पायलट ने कहा कि भाजपा की राज्य सरकार ने अब तक जो अंतरिम बजट पेश किया। उसको पूरा नहीं कर पाए। ऐसे में इस बजट से उम्मीद कम है। यह बजट किसानए नौजवानए बिजली.पानी और महंगाई पर काबू पाने वाला होना चाहिए। हर उपचुनाव में जीते हैं। अब फिर से जीतेंगे। इस मौके पर सांसद हरीश मीना भी थे।

स्कूल का किया लोकार्पण

दौरे के दौरान टोंक में सचिन पायलट ने शहर के राबाउमा विद्यालय कोहना का लोकार्पण किया। समारोह में पायलट ने कहा कि स्कूल का निर्माण पहले ही पूरा हो जाना चाहिए था। लेकिन किन्हीं वजह से पूरा नहीं हो पाया। प्रधानाचार्य की ओर से जो भी 9 मांग रखी है उसे विधायक मद से पूरा कराया जाएगा। इसमें लैबए सीसीटीवीए फर्नीचरए सोफा आदि शामिल है। इस स्कूल भवन का निर्माण साढ़े 4 करोड़ रुपए से कराया गया है। इस दौरान सांसद हरीश मीना ने कहा कि देश के विकास के लिए शिक्षा जरूरी है। शिक्षा से बेरोजगारी दूर होती है। समारोह में कांग्रेस जिलाध्यक्ष हरिप्रसाद बैरवाए सभापति अली अहमदए पूर्व विधायक रामलाल मीना आदि शामिल थे।