जयपुर में युवक ने युवती को प्रेम जाल में फंसाकर किया दुष्कर्म, कराया गर्भपात

जयपुर में युवक ने युवती को प्रेम जाल में फंसाकर किया दुष्कर्म, कराया गर्भपात
 
जयपुर में युवक ने युवती को प्रेम जाल में फंसाकर किया दुष्कर्म, कराया गर्भपात

जयपुर न्यूज़ डेस्क, राजधानी जयपुर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी प्रेमी ने मिलने के बहाने बुलाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। युवती के विरोध करने पर आरोपी प्रेमी ने उसे शादी करने का वादा किया। शादी का झांसा देकर आरोपी प्रेमी 4 महीनों तक देहशोषण करता रहा। बार-बार देहशोषण करने के दौरान गर्भवती होने पर आरोपी प्रेमी ने उसका दो बार अबॉर्शन तक करवा दिया। शादी का दबाव बनाने पर आरोपी युवक ने मना कर दिया। धोखे का एहसास होने पर पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ चित्रकूट थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया- सीकर निवासी एक युवती (24) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि वह पिछले 4 महीने से जयपुर में रह रही है। कोर्ट मैरिज करने के बाद युवती अपने पति से अलग रहने लगी। इस दौरान उसकी मुलाकात रामगोपाल ठौलिया से हुई।

सभी बातों का पता होने पर रामगोपाल ने उसको अपने प्रेमजाल में फंसा लिया। आरोप है कि आरोपी रामगोपाल ने मिलने के बहाने बुलाकर उसके साथ रेप किया। युवती के विरोध करने पर आरोपी रामगोपाल ने उससे शादी करने का वादा किया। शादी का झांसा देकर आरोपी रामगोपाल उसका कई महीनों तक देहशोषण करता रहा। दो बार गर्भवती होने पर आरोपी ने उसका अबॉर्शन तक करवा दिया। शादी करने का दबाव बनाने पर आरोपी ने मना कर दिया। धोखे का एहसास होने पर पीड़िता ने चित्रकूट थाने में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।