Jaipur मोबाइल में हुआ ब्लास्ट, जांघ में चोट, युवक घायल

Jaipur मोबाइल में हुआ ब्लास्ट, जांघ में चोट, युवक घायल
 
Jaipur मोबाइल में हुआ ब्लास्ट, जांघ में चोट, युवक घायल
जयपुर न्यूज़ डेस्क, जयपुर  युवक की जेब रखे मोबाइल में अचानक ब्लास्ट होने से पेंट जल गई और पैर के जांघ में गंभीर चोट लग गई। युवक के चिल्लाने पर परिजन दौड़कर पहुंचे और घायल युवक को अस्पताल लेकर पहुंचे। डॉक्टरों ने युवक का इलाज किया। हादसा मंगलवार सुबह करीब 10 बजे चौमूं उपखंड क्षेत्र में मोरीजा गांव स्थित संतों की ढाणी में हुआ। पीड़ित युवक गौतम शर्मा (27) ने बताया कि वह मंगलवार सुबह घर पर बैठा था। मोबाइल चार्ज करने के बाद जेब में रखा हुआ था। अचानक से मोबाइल में ब्लास्ट हो गया। तेज आवाज आई और पेंट जल गई। जांघ में भी चोट लगी है। अचानक हुए ब्लास्ट से मुंह से चीख निकली तो परिजन दौड़कर आए। जांघ में घाव होने पर परिजन चौमूं के सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे। घायल युवक गौतम शर्मा को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने घायल गौतम शर्मा का प्राथमिक उपचार किया। गनीमत रही बड़ा हादसा होने से टल गया।

घायल गौतम शर्मा (27) पुत्र गिरधारी लाल शर्मा गोविंदगढ़ के चारणवास से B.Ed की पढ़ाई कर रहा है। गौतम के पिता गिरधारी लाल खेती बाड़ी और मजदूरी का काम करते हैं। गौतम ने करीब 1 साल पहले वन प्लस कंपनी का स्मार्ट मोबाइल 21 हजार रुपए में खरीदा था। गौतम की शादी भी हो चुकी है। और गौतम के दो बेटियां हैं।

स्मार्टफोन में ब्लास्ट होने से जलकर पूरी तरह खराब हो गया।

बैटरी फटने के कारण होते हैं हादसे

मोबाइल एक्सपर्ट रामस्वरूप कुमावत ने बताया कि संभवयता मोबाइल में बैटरी फटने के कारण ऐसे हादसे होते हैं। वहीं, घायल गौतम का कहना है कि मोबाइल की बैटरी फुल चार्ज होने के बाद जेब में रख लिया था। ब्लास्ट होने के कारण मोबाइल पूरी तरह जलकर खाक हो गया है।