Jaipur बीच सड़क पर कार ड्राइवर ने पुलिसकर्मी को मारा थप्पड़, जानें मामला

Jaipur बीच सड़क पर कार ड्राइवर ने पुलिसकर्मी को मारा थप्पड़, जानें मामला
 
Jaipur बीच सड़क पर कार ड्राइवर ने पुलिसकर्मी को मारा थप्पड़, जानें मामला
जयपुर न्यूज़ डेस्क, जयपुर में हेड कांस्टेबल ने कार चालक को थप्पड़ मारा. फिर वर्दी भी फाड़ दी। इसके बाद हेड कांस्टेबल की शिकायत पर मालवीय नगर थाना पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मारपीट और सरकारी काम में बाधा डालने का मामला दर्ज कर लिया है. हेड कांस्टेबल दुर्जन सिंह ने रिपोर्ट में बताया कि 3 अप्रैल को सुबह 9 बजे हनुमान तिराहा पर ड्यूटी पर थे। इस दौरान अचानक ट्रैफिक लोड बढ़ने पर लाइट जलाकर मैन्युअल तरीके से ट्रैफिक चलाना शुरू कर दिया। इसी दौरान ड्यूटी के दौरान एक कार ड्राइवर ने उन्हें थप्पड़ मार दिया. वर्दी भी फाड़ दी।

यहां देखें आज सुबह की सबसे बड़ी खबरें 

जांच अधिकारी एएसआई गिर्राज प्रसाद ने बताया- 3 अप्रैल को सुबह 9.05 बजे एक कार जगतपुरा से अपेक्स सर्किल की ओर जा रही थी। जब ड्राइवर ने उसे रोकने की कोशिश की तो उसने गाड़ी आगे बढ़ा दी और चला गया. इसके बाद हेड कांस्टेबल ने पीछे की गाड़ी रोकी और एपेक्स सर्कल का ट्रैफिक चलाना शुरू कर दिया. उसी समय पीछे से कार चालक आया. थप्पड़ मारा.

ड्राइवर ने कहा- मैं सरकार को 50 हजार रुपये टैक्स देता हूं

इसके बाद कार ड्राइवर बोला- तुमने मुझे कैसी गाली दी? मैं नहीं जानता कि मैं कौन हूं. मेरा नाम प्रकाश हे। मैं सरकार को 50 हजार रुपये टैक्स देता हूं. मैं तुम्हें सिखाऊंगा कि नौकरी कैसे करनी है. हेड कांस्टेबल की वर्दी फाड़ दी। टोपी और चश्मा उतार दिया. इसी बीच मौके पर मौजूद दूसरे पुलिसकर्मी नरेश ने ड्राइवर को रोका और गाड़ी को साइड में लगाने को कहा. आरोपियों ने गाड़ी को साइड में नहीं लिया। मौके से भाग गया। इस पर हेड कांस्टेबल की शिकायत पर आरोपी कार चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई।