Jaisalmer ट्रेन से कूदकर आत्महत्या करने वाले युवक और नाबालिग लड़की की हुई पहचान

Jaisalmer ट्रेन से कूदकर आत्महत्या करने वाले युवक और नाबालिग लड़की की हुई पहचान
 
Jaisalmer ट्रेन से कूदकर आत्महत्या करने वाले युवक और नाबालिग लड़की की हुई पहचान
जैसलमेर न्यूज़ डेस्क, जैसलमेर जयपुर न्यूज़ न्यूज़ डेस्क, रामदेवरा गांव से कुछ दूर रेलवे ट्रेक पर रुणीचा एक्सप्रेस के आगे कूदकर आत्महत्या करने वाले युवक व नाबालिग बालिका की बुधवार की देर रात शिनाख्त की गई। जिसके बाद गुरुवार को पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किए गए। पुलिस के अनुसार रामदेवरा रेलवे स्टेशन से कुछ दूरी पर बुधवार की रात जैसलमेर से रामदेवरा आ रही रुणीचा एक्सप्रेस के आगे कूदकर एक युवक व नाबालिग बालिका ने आत्महत्या कर ली थी। युवक की शिनाख्त नागौर के रूपसर के ताऊसर गांव निवासी धनराज (30) पुत्र परसाराम के रूप में की गई। नाबालिग बालिका की भी पहचान कर ली गई है। बुधवार देर रात दोनों शवों को रामदेवरा गांव के राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया। गुरुवार को सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किए गए। इस दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोपालसिंह भाटी, पुलिस उपाधीक्षक कैलाश विश्नोई सहित मृतकों के परिजन व ग्रामीण उपस्थित रहे।


मृतक के दो पुत्रियां

मृतक धनराज के दो पुत्रियां है। बड़ी पुत्री 4 साल व छोटी 1 साल की है। धनराज के एक बड़ा भाई व एक छोटी है। मृतक के भाई नेता ने बताया कि धनराज गत 5 फरवरी को सुबह बाइक लेकर घर से निकला था। नाबालिग बालिका उसके साथ कहां से आई, इसकी उन्हें कोई जानकारी नहीं हुई है। धनराज की बाइक भी कहां है, उसका भी कोई पता नहीं चल पाया है। धनराज गांव में लाइट फीटिंग का कार्य करता है। इसी प्रकार नाबालिग बालिका बीए बीएड में शिक्षण कर रही थी। उसके भी एक छोटा भाई व दो छोटी बहिनें है।

5 फरवरी से थे दोनों गायब

जानकारी के अनुसार दोनों सोमवार की शाम से लापता थे। युवक धनराज के परिजनों ने नागौर के कोतवाली थाने में गुमशुदगी का मामला भी दर्ज करवाया था। युवक व नाबालिग बालिका बुधवार की रात रानीखेत एक्सप्रेस से रामदेवरा रेलवे स्टेशन पर पहुंचे थे। जैसलमेर से रामदेवरा होते हुए दिल्ली जाने वाली रुणीचा एक्सप्रेस बुधवार की रात देरी से यहां पहुंची। इस दौरान युवक व नाबालिग बालिका ने इस रेल के आगे कूदकर अपनी इहलीला समाप्त कर ली।