Kota जेईई की तैयारी कर रहा छात्र हुआ लापता, तलाश में जुटी पुलिस

Kota जेईई की तैयारी कर रहा छात्र हुआ लापता, तलाश में जुटी पुलिस
 
Kota जेईई की तैयारी कर रहा छात्र हुआ लापता, तलाश में जुटी पुलिस

कोटा न्यूज़ डेस्क, कोटा टेस्ट देने के बहाने हॉस्टल से निकला कोचिंग स्टूडेंट लापता हो गया है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस की अलग-अलग टीम स्टूडेंट की तलाश में जुटी है। बताया जा रहा है कि स्टूडेंट की आखिरी लोकेशन गरडिया महादेव मंदिर इलाके की तरफ आई है। 16 साल का छात्र एमपी का रहने वाला है, जो जवाहर नगर क्षेत्र में हॉस्टल में रहता है। पिछले एक साल से कोटा में रहकर जेईई की तैयारी कर रहा है। रविवार दोपहर साढ़े 12 बजे के करीब हॉस्टल से टेस्ट देने की कहकर निकाला था। बैग भी साथ लेकर गया था।

कैब से गरडिया महादेव गया

सिटी एसपी शरद चौधरी ने बताया पुलिस की टीम रविवार से लगातार छात्र की तलाश में जुटी हुई है। अब तक की तलाश में पता लगा है। उसने कैब की थी और गरडिया महादेव तक पहुंचा है। वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में अंदर जाता नजर आ रहा है। वापस निकलता हुआ नजर नहीं आया। मौके पर एसडीआरएफ और निगम गोताखोर की टीम को गरडिया महादेव भेजा है। टीमें स्टूडेंट की तलाश कर रही है।

परिजनों को शाम 7 बजे बात करने का मैसेज किया

हॉस्टल संभालने वाले नंदकिशोर सैनी ने बताया दोपहर 2 बजे के आस-पास स्टूडेंट ने परिजनों के मैसेज किया। मैसेज में लिखा कि शाम 7 बजे बात करूंगा। फिर मोबाइल बंद कर लिया। परिजनों को शंका हुई तो एमपी से कोटा के लिए रवाना हुए। कोटा पहुंचकर थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई।