Kota विवि-वीएमओयू की परीक्षा तिथियों में टकराव होने से विद्यार्थियों को परेशानी

Kota विवि-वीएमओयू की परीक्षा तिथियों में टकराव होने से विद्यार्थियों को परेशानी
 
Kota विवि-वीएमओयू की परीक्षा तिथियों में टकराव होने से विद्यार्थियों को परेशानी

कोटा  न्यूज़ डेस्क, कोटा यूनिवर्सिटी की कोर्स वर्क परीक्षा और वर्धमान महावीर खुला विवि की जून सेशन की परीक्षा 19 जुलाई को और 26 जुलाई को सीएसआईआर नेट परीक्षा और वीएमओयू की परीक्षाओं की तिथियों में टकराव होने से विद्यार्थी चिंतित है। विद्यार्थियों ने बताया कि वीएमओयू की जून 2024 और सीएसआईआर नेट -2024 की परीक्षा तिथि में टकराव के कारण विद्यार्थी एक ही परीक्षा दे पाएंगे। विद्यार्थियों ने बताया कि वीएमओयू की सैद्धांतिक सत्रांत परीक्षाएं 15 जुलाई से घोषित की हैं।

वर्धमान महावीर ओपन यूनिवर्सिटी परीक्षा की तिथि जारी, इस तारीख से होंगे  एग्जाम - Vardhman Mahavir Open University exam date sheet released - News18  हिंदी

इनमें एमए फाइनल मनोविज्ञान की परीक्षा 19 जुलाई से होनी है। जबकि इसी के साथ विवि के क्षेत्रीय केंद्र कोटा के मनोविज्ञान फाइनल ईयर के विद्यार्थियों का प्रायोगिक शिविर लग रहा है। इनमें भरतपुर, सीकर, बाड़मेर, बारां, बूंदी से विद्यार्थी भाग ले रहे हैं। उन्होंने विश्वविद्यालय प्रशासन से समस्या के समाधान की मांग की है। वीएमओयू के परीक्षा नियंत्रक प्रो. बी. अरुण कुमार ने बताया कि इस समस्या का परीक्षण करवाया जाएगा।