Kota आपसी रंजिश को लेकर पड़ोसी ने महिला पर चाकू से किया हमला, घायल

Kota आपसी रंजिश को लेकर पड़ोसी ने महिला पर चाकू से किया हमला, घायल
 
Kota आपसी रंजिश को लेकर पड़ोसी ने महिला पर चाकू से किया हमला, घायल

कोटा न्यूज़ डेस्क, कोटा शहर के कोटड़ी इलाके में आपसी रंजिश में पड़ोसी ने घर में घुसकर महिला पर चाकू से हमला कर दिया। अचानक हुए हमले से घर मे मौजूद लोग सहम गए। बीच बचाव में आए महिला के पति व जीजा भी चोटिल हो गए। घटना देर रात 8 बजे के आसपास की है। घायल महिला को इलाज के लिए एमबीएस हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। कोटड़ी स्थित भोई मोहल्ला निवासी घायल महिला सुनीता ने बताया कि 6 महीने पहले उसके 6-7 हजार रुपए चोरी हुए थे। इस बारें में मोहल्ले वालों से कहा था कि जिसने भी पैसे चुराए उसे भगवान सजा देगा।

इसी बात को लेकर पड़ोसी महेंद्र व उसकी पत्नी नाराज थी। गुरुवार रात को 8 बजे शराब के नशे में महेंद्र भाभी-भाभी आवाज लगाते हुए घर में घुसा। उसके हाथ मे चाकू था। उसने आते ही चाकू से पेट पर हमला कर दिया। पति मुन्ना व जीजा लक्ष्मीनारायण कमरें में मौजूद थे।चिल्लाने पर बाहर आए। उन्होंने महेंद्र के हाथ से चाकू पकड़ा। बीच बचाव में पति के हाथ की अंगुलियों में जीजा के पैर के अंगुलियों में चोट लगी। घटना के वक्त बच्चे कमरे में टीवी देख रहे थे। वो भी डर गए। लक्ष्मीनारायण ने बताया वो कमरे में बैठे थे। उसी समय पड़ोसी चाकू लेकर घर मे घुस गया।उसने मुन्ना व सुनीता पर चाकू से हमला कर दिया। दोनों खून में लथपथ हो गए।जैसे-तैसे हमलावर पड़ोसी को पकड़ा। पड़ोसी ने शराब पी रखी थी।

शराब के नशे में भाई और भतीजी से मारपीट

गुमानपुरा थाना इलाके में एक युवक ने शराब पीकर अपने बड़े भाई और भतीजी के साथ मारपीट कर दी। भतीजी के पेट और सर में चोट आई है। घायल अवस्था में एमबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।बल्लबाडी निवासी राजू पवार ने बताया कि मां की पेंशन को लेकर छोटा भाई अजय आए दिन झगड़ा करता है। वह शराब पीने का आदी है। एक फरवरी को राजू परिवार के साथ सकतपुर में अपनी बहन के पास गया था। वहां भी अजय ने पहुंचकर मारपीट की थी। जिसका मुकदमा कुन्हाड़ी थाने में दर्ज करवाया था। गुरुवार रात को अजय शराब के नशे में घर आया और आते ही मारपीट करना शुरू कर दिया। बड़े भाई के साथ मारपीट करने लगा इस दौरान बड़े भाई की बेटी रानू बचाने आई तो उसे पकड़कर पीट दिया। उसके पेट में लात घूंसे मारे। लकड़ी उठाकर मारने लगा। राजू के अनुसार थाने में फोन किया लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।