Sriganganagar समाहरणालय के पास से हेरोइन के साथ एक व्यक्ति गिरफ्तार

Sriganganagar समाहरणालय के पास से हेरोइन के साथ एक व्यक्ति गिरफ्तार
 
Sriganganagar समाहरणालय के पास से हेरोइन के साथ एक व्यक्ति गिरफ्तार

श्रीगंगानगर न्यूज़ डेस्क, अनूपगढ़ पुलिस और डीएसटी टीम ने नशे के खिलाफ कार्रवाई करते हुए जिला कलक्ट्रेट के पास से एक व्यक्ति को 36 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से परिवहन में प्रयुक्त मोटरसाइकिल भी मौके पर ही जब्त कर ली गई है।

एसपी राजेंद्र कुमार ने बताया कि नशे पर अंकुश लगाने के लिए एएसपी रायसिंह बेनीवाल व डीएसपी रामेश्वर लाल के सुपरविजन में थाना प्रभारी ईश्वर जांगिड़ के निर्देशन में एसआई भोलाराम अपनी टीम के साथ जिला कलक्ट्रेट के पास गश्त कर रहे थे। गश्त के दौरान एक व्यक्ति मोटरसाइकिल पर सवार था. लगता था आ रहा हूँ. जब मोटरसाइकिल सवार ने पुलिस टीम को देखा तो वह डर गया और मोटरसाइकिल घुमाकर भागने की कोशिश करने लगा. इस पर पुलिस ने मोटरसाइकिल चालक को रोककर उसका नाम पूछा तो उसने अपना नाम रमजान खान (38) पुत्र सादिक खान निवासी वार्ड नंबर 04 अनूपगढ़ बताया। बताया।

रमजान पर शक होने पर पुलिस ने जब उसकी तलाशी ली तो उसकी जेब से 36 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। पुलिस ने आरोपी को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया और परिवहन में प्रयुक्त मोटरसाइकिल भी जब्त कर ली। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

हेरोइन पंजाब के एक व्यक्ति से 2500 रुपये प्रति ग्राम के हिसाब से खरीदी गई थी।

प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी रमजान ने बताया कि उसने 3 फरवरी को पंजाब के डब्बावाली निवासी गगन सरदार को फोन कर हेरोइन मंगवाई थी. गगन सरदार ने उसे अनूपगढ़ रेलवे स्टेशन के पास हेरोइन की डिलीवरी दी थी। आरोपी ने बताया कि उसने गगन सरदार से 2500 रुपये प्रति ग्राम के हिसाब से हेरोइन खरीदी थी.

थानाप्रभारी ईश्वर जांगिड़ ने बताया कि इस कार्रवाई में एसआई भोलाराम, कांस्टेबल महावीर प्रसाद, कांस्टेबल तेजपाल, कांस्टेबल राधेश्याम व अनूपगढ़ डीएसटी टीम की विशेष भूमिका रही।