Jaisalmer थाने में ब्लेड से प्राइवेट पार्ट काटकर युवक ने की आत्महत्या की कोशिश

Jaisalmer थाने में ब्लेड से प्राइवेट पार्ट काटकर युवक ने की आत्महत्या की कोशिश
 
Jaisalmer थाने में ब्लेड से प्राइवेट पार्ट काटकर युवक ने की आत्महत्या की कोशिश

जैसलमेर न्यूज़ डेस्क, जैसलमेर थाने में एक युवक ने ब्लेड से प्राइवेट पार्ट काटकर सुसाइड का प्रयास किया। युवक को महिला के साथ बदसलूकी और रेप की कोशिश के आरोप में हिरासत में लिया गया था। घटना के बाद युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। मामला जैसलमेर जिले के पोकरण थाने का सोमवार सुबह 6 बजे का है। घटना की सूचना के बाद एएसपी गोपाल सिंह भाटी, डिप्टी भवानी सिंह और पोकरण थानाधिकारी राजूराम विश्नोई अस्पताल पहुंचे और मामले की जानकारी ली।

छेड़छाड़ व रेप की कोशिश के आरोप में हिरासत में लिया था

पोकरण थानाधिकारी राजूराम विश्नोई ने बताया कि रविवार रात 10 बजे एक महिला के साथ छेड़छाड़ और रेप की कोशिश के मामले में पोकरण रोडवेज बस स्टैंड से युवक अब्दुल वाशीद (35) पुत्र रमज़ान खान को हिरासत में लिया गया था। जब उसे हिरासत में लिया गया था तो उसने अपने बैग से एक ब्लेड निकालकर जेब में रख लिया।

शौचालय में किया सुसाइड का प्रयास

आरोपी युवक अब्दुल सोमवार को सुबह नित्यकर्म के लिए थाने के शौचालय में कॉन्स्टेबल के साथ गया था। इस दौरान उसने ब्लेड से खुद का प्राइवेट पार्ट काट दिया। इसके बाद 108 एंबुलेंस को सूचना दी गई। एंबुलेंस से पहले उसे पोकरण अस्पताल पहुंचाया गया, जहां हालत गंभीर होने पर उसे जोधपुर रेफर कर दिया गया। सुसाइड का प्रयास करने वाला युवक अब्दुल वाशीद दिव्यांग है। एक पैर से चल नहीं सकता है, जिसके कारण वह ट्राईसाइकिल का उपयोग करता है।

पत्नी और घरवालों ने भी छोड़ दिया

सुसाइड की कोशिश करने वाला अब्दुल वाशीद पोकरण से 8 किलोमीटर दूर पाउपाड़ीया गांव का रहने वाला है। ये अपनी ट्राईसाइकिल घूमता रहता था, इसका कोई पक्का ठिकाना भी नहीं है। अब्दुल वाशीद बदमाश किस्म का व्यक्ति है, इस कारण घरवालों ने भी उसे छोड़ दिया। करीब 6 साल पहले शादी हुई थी, शादी के 5 महीने बाद ही पत्नी छोड़कर चली गई थी। घर में एक भाई और एक बहन है। पिता को कैंसर है।