Udaipur में युवक की हत्या कर शव झील में फेंका, 3 गिरफ्तार

Udaipur में युवक की हत्या कर शव झील में फेंका, 3 गिरफ्तार
 
Udaipur में युवक की हत्या कर शव झील में फेंका, 3 गिरफ्तार

उदयपुर न्यूज़ डेस्क, उदयसागर झील में 15 दिन पहले मिले युवक के शव मामले में खुलासा हो गया है। युवक की उसके दोस्तों ने ही पीटकर हत्या की थी और शव झील में फेंक दिया था। मामले में तीन आरोपियों को पकड़ा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और युवक की पत्नी के शक के बाद पुलिस तीनों त​क पहुंची। प्रतापनगर थाना पुलिस ने खुलासा किया है। दरअसल, शराब पार्टी के दौरान हुए झगड़े में भगवती लाल गमेती की हत्या की गई और उसका शव उदयसागर झील में फेंक दिया था। चार दोस्तों ने नाहर मगरा में शराब पी थी। वहां 3 साथियों ने पैसों के लेन-देन पर चौथे साथी को पीट दिया। बीच बचाव में सिर पर लाठी लगने से भगवती बेहोश हो गया। इसके बाद उसके तीनों साथी बाइक पर उदयसागर में फेंककर भाग गए थे।

शव पानी में फेंका ताकि डूबने से मौत लगे

प्रतापनगर थानाधिकारी भरत योगी ने बताया कि ढीकली निवासी 35 साल के भगवती लाल गमेती ने 30 अप्रैल 2024 को बिकरणी निवासी हेमराज पुत्र हरजा गमेती, गुडली निवासी शंकरलाल पुत्र रामा गमेती, उदयसागर चौराहा निवासी विजेश उर्फ विजु पुत्र कालुलाल, बिछड़ी निवासी शंकरलाल पुत्र गणेश नायक के साथ बैठकर शराब पी थी। पार्टी करने के लिए सभी डबोक के पास नाहर मगरा गए थे। वहां हेमराज और शंकर गमेती के बीच कहासुनी हो गई। हेमराज से शंकर पैसे मांगता था। बहस के बाद शंकर गमेती, विजेश और शंकर नायक ने हेमराज पर लाठी से हमला कर दिया।

एक मई को झील में मिला था शव

भगवती बीच-बचाव करने लगा तो आरोपियों से उसे भी पीटा और सिर में लाठी दे मारी। इससे वह बेहोश हो गया। रात में तीनों आरोपी बाइक पर बीच में बैठाकर उदयसागर पहुंचे और झील में फेंक दिया। ताकि उसकी मौत डूबने से समझी जाए। आरोपी हेमराज को इलाज के बहाने भींडर ले गए। भगवती का शव एक मई को झील में मिला। पुलिस ने शुरुआत में डूबने से मौत मान ली थी लेकिन पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मृतक के शरीर पर चोट के निशान मिले थे।