Sikar के बैंक में नकदी जमा कराने जा रहे युवक से हुई लूटपाट

Sikar के बैंक में नकदी जमा कराने जा रहे युवक से हुई लूटपाट
 
Sikar के बैंक में नकदी जमा कराने जा रहे युवक से हुई लूटपाट

सीकर न्यूज़ डेस्क, बैंक में नकदी जमा कराने जा रहे युवक से लाखों रुपए लूटने का मामला सामने आया है। बदमाश युवक की बाइक लेकर फरार हो गए। मामला सीकर के सदर थाना क्षेत्र का है। पुलिस को दी रिपोर्ट में सीकर के ढाणी चुडोली निवासी देवीलाल (33) ने बताया कि वह बैंक में 2 लाख रुपए जमा कराने आया था। उसने बनवारी लाल से 2 लाख रुपए उधार लिए थे। जब वह सीकर पहुंचा तो बैंक बंद हो चुका था, जिसके बाद वह बाइक पर अपने घर जा रहा था। इस दौरान धोद चौराहे के पास देवीलाल की बाइक पंचर हो गई। वह चौराहे के पास एक दुकान से पंचर ठीक कराने लगा।

तभी एक व्यक्ति उसके पास आया और बोला कि उसका गांव बोसाना है और वह अपनी बुआ से मिलने फागलवा जा रहा है। उसके पास फागलवा जाने के लिए पैसे नहीं हैं। तभी अज्ञात व्यक्ति ने देवीलाल से उसे अपने साथ ले जाने को कहा। देवीलाल अज्ञात व्यक्ति को अपने साथ ले जाने के लिए तैयार हो गया और उसे अपने साथ बाइक पर बैठा लिया। रास्ते में सिहोट छोटी गांव के पास देवीलाल बाइक रोककर पेशाब करने लगा।

इस दौरान पीछे बैठा व्यक्ति देवीलाल की बाइक स्टार्ट कर भाग गया। बाइक पर एक बैग था, जिसमें 2 लाख रुपए और बैंक के जरूरी दस्तावेज थे। देवीलाल ने बदमाश का काफी दूर तक पीछा किया, लेकिन वह कहीं नहीं मिला। जिसके बाद उसने शिकायत दर्ज कराई। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले की जांच एएसआई राजेश कुमार कर रहे हैं।