Jaipur पड़ासोली में हल्के वाहनों के लिए मेट्रो का निर्माण कराया

Jaipur पड़ासोली में हल्के वाहनों के लिए मेट्रो का निर्माण कराया
 
Jaipur पड़ासोली में हल्के वाहनों के लिए मेट्रो का निर्माण कराया

जयपुर  न्यूज़ डेस्क, जयपुर एनएचएआई के प्रोजेक्ट मैनेजर आदित्य सिंह मीना मौके पर पहुंचे। उन्होंने वहां दुकानों के आगे ठेकेदार से सब-वे का निर्माण कराया। पहले दुकानदार मिट्टी नहीं हटाने दे रहे थे। इस वजह से पूरा पानी सर्विस लेन पर भर जाता था।

मुद्दा उठाने के बाद केंद्र सरकार ने पूरे मामले की मांगी रिपोर्ट

दिल्ली केंद्र सरकार के पास पहुंचा जाम का मामला

पड़ासोली में जाम का मामला राज्य सरकार के बाद केंद्र सरकार तक पहुंच गया। में रविवार को ‘सड़क टूटी, वाहन जाम में फंसे तो 2 टोल नाकों पर रु. 1.14 करोड़ की वसूली क्यों?’ शीर्षक से प्रकाशित खबर के बाद केंद्र सरकार ने राज्य आैर एनएचएआई अधिकारियों को फटकार लगाई है। राज्य आैर एनएचएआई के अधिकारियों के बीच तालमेल नहीं होने लेकर भी केंद्र सरकार ने जवाब मांगा। इसके अलावा केंद्र सरकार ने एनएचएआई अधिकारियों से पूरे मामले की रिपोर्ट तलब की।

जयपुर पड़ासोली में बन रहे फ्लाइओवर की वजह से 10 दिन से चल रहा जाम रविवार को खत्म हो गया। यहां से वाहन चालकों को निकालने के लिए अधिकारियों ने अब दुकानों के सामने एक किमी का सब-वे बनाया है। इसमें से हल्के वाहनों को निकाला जा रहा है। वहीं फ्लाइओवर के पास बने सर्विस रोड पर हो रहे तीन फीट गड्ढ़ों को कंक्रीट से भर दिया गया। ट्रैफिक निकालने के लिए स्थानीय पुलिस ने जवान तैनात किए हैं। वहीं एनएचएआई की आेर से 15 अधिकारी और कर्मचारियों की राउंड-वाइज ड्यूटी लगाई है।