Bhilwara शहर से लाखो रुपये का मिल्क पाउडर बरामद, ड्राइवर लापता

Bhilwara शहर से लाखो रुपये का मिल्क पाउडर बरामद, ड्राइवर लापता
 
Bhilwara शहर से लाखो रुपये का मिल्क पाउडर बरामद, ड्राइवर लापता

भीलवाड़ा न्यूज़ डेस्क, 1.27 करोड़ रुपये का दूध पाउडर लेकर मुंबई से दिल्ली जा रहा एक ट्रक राजस्थान में अचानक गायब हो गया। ट्रक 7 दिन पहले लावारिस हालत में मिला था लेकिन उसमें दूध पाउडर नहीं था. सोमवार को पुलिस ने मिल्क पाउडर बरामद किया. मामला भीलवाड़ा के मांडल थाना क्षेत्र का है.

थाना प्रभारी दातार सिंह ने बताया- सादी और मनोहरपुर गांव के बीच जंगल में सोमवार को मिल्क पाउडर मिला था। पुलिस ने जंगल से दूध पाउडर के पैकेट बरामद किये. इनमें से कुछ टुकड़े गायब हैं। पुलिस फरार ट्रक चालक की तलाश कर रही है। पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि इस घटना में कौन-कौन लोग शामिल थे.

31 जनवरी को मुंबई से निकला, फिर गायब हो गया

ड्राइवर सागर पांडे 31 जनवरी को 15 टन मिल्क पाउडर लेकर मुंबई के पनवेल से दिल्ली के लिए निकला था। 6 फरवरी को ट्रक का जीपीएस बंद होने और ड्राइवर का फोन बंद होने पर मुंबई की बेस्ट ट्रांसपोर्ट कंपनी के मैनेजर सुनील ने भीलवाड़ा के मांडल थाने में शिकायत दर्ज कराई.

शिकायत में बताया गया कि ट्रक में लगे जीपीएस सिस्टम के मुताबिक ट्रक मंगलवाड़ चौराहे पर पहुंचने के बाद ड्राइवर फोन नहीं उठा रहा था. जीपीएस सिस्टम में ट्रक मांडल थाना क्षेत्र के धूलखेड़ा पुलिया के पास दिखा।

मांडल पुलिस ने जांच की तो ट्रक धूलखेड़ा पुलिया के पास लावारिस हालत में मिला। लेकिन दूध पाउडर और ड्राइवर गायब था. पुलिस ट्रक को जब्त कर वापस ले आई। पाउडर और ड्राइवर की तलाश की गई.