Alwar में मोबाइल दुकान संचालक से बदमाशों ने नगदी और सामान की लूटपाट

Alwar में मोबाइल दुकान संचालक से बदमाशों ने नगदी और सामान की लूटपाट
 
Alwar में मोबाइल दुकान संचालक से बदमाशों ने नगदी और सामान की लूटपाट

अलवर न्यूज़ डेस्क, अलवर भिवाड़ी के फूलबाग थाना क्षेत्र के सूरज सिनेमा के पास बुधवार रात करीब 9 बजे दो हथियार बंद बदमाशों ने व्यापारी से लूट की वारदात को अंजाम दिया है। इस दौरान बदमाश मोबाइल की दुकान में घुसकर दो युवकों को चाकू से वार कर घायल कर गए। वहीं उनके पास से डेढ़ लाख रुपए की नगदी कुछ मोबाइल सहित करीब चार लाख रुपए का सामान लूट कर फरार हो गए।

भिवाड़ी पुलिस डीएसपी मुकेश चौधरी ने बताया कि भिवाड़ी के सूरज सिनेमा के पास शशि कुमार ने मोबाइल व मनी ट्रांसफर की दुकान की हुई है। रात करीब 9:00 बजे उसकी दुकान पर दो युवक आए और मोबाइल ठीक करने की बात कहने लगे, शशि कुमार व उसके साथ में दूसरा युवक कुछ समझ पाता उससे पहले ही बदमाशों ने उन पर चाकू से हमला कर दिया। जिससे शशि कुमार के सिर में चाकू लगने से वह घायल हो गया। इसी दौरान मौका पाकर बदमाश वहीं पर रखे बैग को लेकर फरार हो गए।

डीएसपी मुकेश चौधरी ने बताया कि बैग के अंदर करीब डेढ़ लाख रुपए नगद और 10 से 15 एंड्राइड मोबाइल सहित पीड़ित के एटीएम, डेबिट कार्ड सहित उसका पर्स रखा हुआ था। वारदात के तुरंत बाद घायल शशि कुमार ने शोर मचाया तो आसपास के लोग इकट्ठे हो गए। इतने में ही मौका पाकर बदमाश फरार हो गए, घायल युवक को आसपास के लोगों ने तुरंत ही भिवाड़ी अस्पताल में भर्ती करवाया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पूरी घटनाक्रम की जानकारी जुटाई और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के माध्यम से चोरों की तलाश की जा रही है। डीएसपी ने बताया कि बदमाशों की पहचान कर ली गई है। पुलिस की टीम बनाकर बदमाशों की तलाश की जा रही है। जल्दी ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।