Sawai madhopur गंगापुर सिटी में अंकित मीणा हत्याकांड की मुस्लिम समाज ने निंदा की

Sawai madhopur गंगापुर सिटी में अंकित मीणा हत्याकांड की मुस्लिम समाज ने निंदा की
 
Sawai madhopur गंगापुर सिटी में अंकित मीणा हत्याकांड की मुस्लिम समाज ने निंदा की

सवाई माधोपुर न्यूज़ डेस्क, अंकित मइया हत्याकांड पर मुस्लिम समुदाय ने आक्रोश जताया है. समाज के लोगों ने सीएम भजनलाल के नाम कलेक्टर को प्रार्थना पत्र देकर पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने की मांग की है. उधर, विभिन्न मांगों को लेकर कलेक्टर कार्यालय के बाहर विभिन्न संगठनों के साथ परिजनों का धरना मंगलवार को चौथे दिन भी जारी रहा. हाल ही में गंगापुर सिटी में जयपुर बाइपास पर एक खाली प्लॉट में अंकित मीना (29) की गला रेतकर और पत्थरों से सिर कुचलकर हत्या कर दी गई थी.

मंगलवार को मुस्लिम समुदाय के दर्जनों लोग कलेक्टर कार्यालय पहुंचे. इस बीच, मुस्लिम समुदाय के लोगों ने कलेक्टर कार्यालय पर प्रदर्शन कर रहे अंकित मीना के परिजनों से मुलाकात की और परिजनों को सांत्वना दी. इसके बाद मुस्लिम समाज के लोगों ने मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर डॉ. गौरव सैनी को आवेदन दिया.

मुस्लिम समुदाय के लोगों ने बताया कि अंकित मीना की 10 मई 2024 को गंगापुर सिटी में असामाजिक तत्वों ने हत्या कर दी थी. अब्बासी समाज के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हाजी जमील खान ने कहा कि मुस्लिम समाज इस हत्याकांड की कड़ी निंदा करता है और पीड़ित परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता है. हम राजस्थान सरकार से मांग करते हैं कि पीड़ित परिवार को 50 लाख रुपये की आर्थिक सहायता दी जाए और मृतक की पत्नी को सरकारी नौकरी दी जाए.

मुस्लिम समुदाय के लोगों ने जिला प्रशासन से गंगापुर सिटी में सभी सामाजिक तत्वों की पहचान कर सख्त कानूनी कार्रवाई करने का अनुरोध किया. ताकि ऐसी घटना दोबारा न हो. वहीं, प्रदर्शनकारियों के साथ कलेक्टर कार्यालय पर धरना के दौरान परिजनों ने मृतक अंकित के परिवार को 50 लाख का मुआवजा, मृतक के हत्यारे को फांसी की सजा, सरकारी नौकरी देने की मांग की. मृतक की पत्नी ने मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में ले जाने की मांग की।