Jaipur जेईसीसी, सीतापुरा में अगला जेएएस शो 4 से 6 जुलाई 2025 को

Jaipur जेईसीसी, सीतापुरा में अगला जेएएस शो 4 से 6 जुलाई 2025 को
 
Jaipur जेईसीसी, सीतापुरा में अगला जेएएस शो 4 से 6 जुलाई 2025 को

जयपुर न्यूज़ डेस्क, सीतापुरा के जेईसीसी में ज्वैलर्स एसोसिएशन जयपुर की ओर से आयोजित जस- 2024 द प्रीमियम बी टू बी शो रंग- बिरंगे रत्‍नों और नायाब गहनों के बीच यादगार पलों को संजो कर सम्‍पन्‍न हुआ। तीसरे और अंतिम दिन यहां जयपुर ग्रेटर महापौर सौम्या गुर्जर और रीको एमडी शिव प्रकाश नकाते ने विजिट किया। महापौर सौम्या गुर्जर ने बूथ पर सजे हुए बेशकीमती गहनों के एक से बढ़कर एक शानदार डिजाइन देखी। उन्होंने कहा कि जयपुर की विश्व भर में जितनी पहचान यहां की ऐतिहासिक इमारतों से है, उतनी ही यहां के जवाहरात और रत्‍नाभूषणों से भी है। रीको एमडी शिवप्रसाद नकाते सपत्नीक ज्वेलरी शो का विजिट करने आए। उनका स्वागत एनजीजेईपीसी चेयरमैन प्रमोद डेरेवाला ने किया। नकाते ने कहा कि जयपुर में ज्वैलरी ट्रेड को बढ़ाने के लिए रीको की ओर से भी पूरे प्रयास किए जाएंगे।

जस- 2024 का यादगार रहा तीसरा और आखिरी दिन

रंगीन रत्‍न और जयपुर की ज्वेलरी के लिए ग्लोबल बिजनेस रिलेशन की नई इबारत लिखकर जस- 2024 सम्‍पन्‍न हो गया। द प्रीमियम बीटूबी शो ने अपने स्‍लोगन को सही साबित किया, जिसमें कनेक्‍ट टू सोर्स को इस शो में साकार किया गया। इस शो के प्‍लेटफॉर्म पर देश- विदेश के ट्रेड बायर्स ने एग्जीबिटर्स के साथ बिजनेस डीलिंग और नेटवर्किंग की। जयपुर ज्वेलर्स एसोसिएशन के उपाध्यक्ष राजू मंगोड़ीवाला का कहना है कि जस- 2024 रंगीन रत्‍न और गहनों के ट्रेड बायर और जयपुर के रत्‍न व्यवसायियों और ज्वैलर्स के लिए एक शानदार प्‍लेटफॉर्म तो साबित हुआ है , लेकिन इस बार यहां जिस तरह से इंटरनेशनल शो के लाजवाब इंतजाम हुए उन्‍हें देखकर देश- विदेश के बायर और एग्जीबिटर्स सभी मंत्रमुग्ध नजर आए । मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के कर कमलों से उद्घाटन होने के बाद यहां कई गणमान्‍य लोगों ने विजिट किया। इनमें उपमुख्‍यमंत्री डॉ प्रेमचंद बैरवा, विधायक गोपाल शर्मा और कई नाम शामिल हैं। इससे आयोजकों का उत्‍साह आसमान पर पहुंच गया। शो के आकर्षण का मुख्‍य केंद्र इसमें ज्वैलरी एमिनेंस अवार्ड में अभिनेत्री ईशा देओल ने देशभर के ज्वेलर्स की ज्वैलरी के बेस्ट डिजाइन के साथ कारीगरों और जयपुर की ज्वैलरी को अंतर्राष्ट्रीय मंच देने वाले पुरोधाओं का सम्मान किया । शो के कन्‍वीनर अशोक माहेश्वरी का कहना है कि आमतौर पर शोज में आखिरी दिन सुबह से ही बूथ को समेटना शुरु हो जाता है, लेकिन यहां शाम 7 बजे तक शो बिजनेस ट्रेड में इस तरह बिजी था कि जैसे आज ही शुरु हुआ है । इसलिए इसके शो के समय में वृद्धि की गई।

अगले साल 4 से 6 जुलाई तक होगा जस- 2025

जस शो के आखिरी दिन अलगे शो की तारीखों की भी घोषणा की गई। अगला शो 4 से 6 जुलाई 2025 में होगा। ज्वैलर्स एसोसिएशन जयपुर ने कहा कि अगले शो का आयोजन और भी भव्‍य तरीके से किया जाएगा। उम्मीद हे कि अगला शो इस शो से 50 प्रतिशत ज्यादा बड़ा होगा।