राजस्थान में पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट, पुलिस रिमांड में कबूला

राजस्थान में पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट, पुलिस रिमांड में कबूला
 
राजस्थान में पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट, पुलिस रिमांड में कबूला

बाड़मेर न्यूज़ डेस्क, बाड़मेर जिले की सदर थाना क्षेत्र में हत्या के मामले का 1 साल बाद पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए हत्या के आरोप में मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है दरअसल 1 साल पूर्व सनावड़ा निवासी खरताराम अपने घर से अचानक लापता हुआ हो गया था. जिसकी गुमसुदगी की सदर थाने में परिजनों ने दर्ज करवाई उसके बाद हत्या का मामला परिजनों ने नामजद दर्ज करवाया था.   लेकिन हत्या के आरोपी इतने शातिर थे की उन्होंने हमेशा पुलिस को गुमराह करते रहे लेकिन लोकसभा चुनावों से पहले परिजनों ने चुनाव बहिष्कार करते हुए धरना शुरू कर दिया था जिसके बाद पुलिस ने 15 मई तक खुलासा करने का आश्वासन दिया था और पुलिस अधीक्षक ने CO रमेश शर्मा के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन कर मामले की जांच शुरू कर दी. 

विशेष टीम द्वारा प्रकरण का खुलासा कर गायब हुए युवक खरताराम का शव मुलजिम दिनेशपुरी की निशादेही से कगाऊ गांव में स्थित एक सुखे गहरे टांके से रेगजीन कपड़े के बोरे में डाला हुआ पाया गया को बरामद कर मुलजिम को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. एसपी नरेन्द्र सिंह मीना ने प्रेस वार्ता कर जानकारी देते हुए बताया कि मुलजिम दिनेशपुरी व मृतक खरताराम की पत्नि स्कूल टाइम से प्रेम प्रसंग से एक दुसरे को जानते हैं. 

किशोरी खरता राम को पसंद नही करती थी और कई बार उनके लड़ाई झगड़ा चलता था. इसके साथ एसपी नरेन्द्र सिंह मीना ने बताया कि मृतक की पत्नी व दिनेशपुरी ने अपनी राह से खरताराम को षडयंत्र रचा 4 मई 2023 की रात्रि को खरताराम की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी और उसके बाद लाश को बिस्तर में लपेटकर और बोरे में डालकर नजदीकी जोगमाया मन्दिर के पास टांके में डाल दिया. पुलिस इस पुरे मामले की जांच कर रही है और इस मामले में अगर कोई अन्य आरोपी शामिल है तो उसको भी गिरफ्तार किया जाएगा .