Sawai madhopur प्रीमियर लीग-6 में आरजीएम रॉयल सुपरकिंग्स ने जीता पहला मैच

Sawai madhopur प्रीमियर लीग-6 में आरजीएम रॉयल सुपरकिंग्स ने जीता पहला मैच
 
Sawai madhopur प्रीमियर लीग-6 में आरजीएम रॉयल सुपरकिंग्स ने जीता पहला मैच

सवाई माधोपुर न्यूज़ डेस्क, गंगापुर सिटी में अग्रवाल युवा संगठन और अग्रवाल युवा सेवा समिति की ओर से प्रियुश हॉस्पिटल के नेतृत्व में अग्र प्रीमियर लीग सीजन 6 क्रिकेट मैच का रविवार को राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल के खेल मैदान पर दीप प्रज्वलित कर उद्घाटन किया गया।

समिति अध्यक्ष दीपक गर्ग ने बताया कि इस तरीके के आयोजन समय समय पर होते रहने चाहिए। इससे युवाओं में आपसी सद्भाव बढ़ता है और शरीर की फिटनेस भी ठीक रहती है। साथ ही समाज में एकजुटता का संदेश जाता है और समाज के लोगों को एक मंच पर आने का मौका मिलता है। मुख्य अतिथि भाजपा शहर मंडल अध्यक्ष रवि मंगल ने कहा कि खेलों में रोजगार के स्वर्णिम अवसर हैं। युवाओं को खेलों में भी रोजगार के अवसर तलाशने चाहिए। कार्यक्रम संयोजक अक्षय बंसल और सह संयोजक रिजुल गर्ग, रमाकांत बंसल, तरुण मंगल ने बताया कि अग्र प्रीमियर लीग-6 में 4 टीम भाग ले रही हैं। इनमें कॉस्मोस नाइट राइडर्स स्पोंसर्ड बाय मनीष मंगल निदेशक कॉस्मोस कम्पटीशन क्लासेस, डिवाइन पावर हिटर्स स्पोंसर्ड बाय आदित्य गुप्ता निदेशक डिवाइन पब्लिक स्कूल, मित्तल सुपर किंग्स स्पोंसर्ड बाय डॉ. विनीत मित्तल निदेशक मित्तल हॉस्पिटल और आरजीएम रॉयल चैलेंजर्स स्पोंसर्ड डॉ. राजेश गर्ग निदेशक आरजीएम हॉस्पिटल की टीमें शामिल हैं।

प्रतियोगिता का पहला मैच आरजीएम रॉयल सुपर किंग और मित्तल सुपर किंग्स के बीच में खेला गया। टॉस मित्तल सुपर किंग्स की टीम ने जीतकर पहले फील्डिंग करने का निर्णय लिया। इस पर आरजीएम रॉयल सुपर किंग की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 15 ओवर में 5 विकट खोकर 127 रनों का स्कोर खड़ा किया। इसके बाद मित्तल सुपर किंग की टीम खेलने उतरी और टीम की शुरुआत अच्छी हुई, लेकिन 12 ओवर के बाद खिलाड़ी ज्यादा देर तक नहीं टिक पाए और एक-एक कर टीम के विकेट गिरते गए। जिससे टीम की स्थिति बिगड़ गई। इस तरह टीम निर्धारित 15 ओवर में सात विकेट खोकर केवल 120 रन ही बना पाई। इसके बाद डिवाइन पावर हिटरर्स और कॉस्मोस नाइट राइडर्स की टीम के बीच मैच खेला गया, जिसमें कॉस्मोस की टीम ने 112 रनों का स्कोर खड़ा किया। इसके बाद डिवाइन पावर हिटर्स की टीम खेलने उतरी, लेकिन टीम 95 रनों पर ऑल ऑउट हो गई।