राजस्थान में अलग-अलग सड़क हादसों में 6 लोगों की मौत, मचा कोहराम

राजस्थान में अलग-अलग सड़क हादसों में 6 लोगों की मौत, मचा कोहराम
 
राजस्थान में अलग-अलग सड़क हादसों में 6 लोगों की मौत, मचा कोहराम

जयपुर न्यूज़ डेस्क, राजस्थान में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। प्रदेश में गुरुवार को हुए दो अलग-अलग सड़क हादसों में 6 लोगों की मौत हो गई। वहीं, एक गंभीर घायल हो गया। राजसमंद जिले में सुबह कार और ट्रेलर की भिड़ंत में चार लोगों की मौत हो गई। वहीं, दूसरा हादसा दौसा जिले में हुआ। जहां तेज रफ्तार जीप ने बाइक सवार तीन लोगों को कुचल दिया। इस दर्दनाक हादसे में दोनों लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। फिलहाल, पुलिस हादसों की जांच में जुटी हुई है। जानकारी के मुताबिक राजसमंद जिले में चारभुजा थाना क्षेत्र के धानिन मानसिंह जी का गुड़ा में नेशनल हाइवे पर सुबह करीब 9 बजे भीषण सड़क हादसा हो गया। कार और ट्रेलर की आमने-सामने की भिड़ंत में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही चारभुजा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं, जिला कलेक्टर डॉक्टर भंवरलाल और एसपी मनीष त्रिपाठी ने भी घटना स्थल का मौका मुआयना किया।

राजसमंद में चार लोगों की मौत

पुलिस के मुताबिक गोमती से राजसमंद के बीच धानिन मानसिंह जी का गुड़ा में नेशनल हाईवे पर कार और ट्रेलर की भिड़ंत हो गई। इस हादसे में कार सवार दो पुरुष और दो महिलाओं की मौत हो गई। सभी शवों को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है। पुलिस मृतकों की शिनाख्त में जुटी हुई है। वहीं, हादसे के बाद सड़क पर जाम लग गया। जिस पर पुलिस ने क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त को हाइवे से हटावकर यातायात सुचारू करवाया।

दौसा सड़क हादसे में दो की मौत, एक घायल

इधर, दौसा जिले में महवा स्टेट हाईवे संख्या 25 पर हिंडौन रोड केशव पैलेस के पास देर रात बेकाबू जीप ने बाइक सवार तीन लोगों को कुचल दिया। जिनमें से दो की मौत हो गई और एक का अस्पताल में उपचार जारी है। हादसे में बाइक सवार नितेश पुत्र राधेश्याम मीणा उम्र 22 साल निवासी ऊकरूंद की मौके पर मौत हो गई। वहीं, पीयूष पुत्र दिनेश चंद्र मीणा निवासी ऊकरूंद और दिलखुश पुत्र हरकेश मीणा निवासी ऊकरूंद को गंभीर हालत में जिला अस्पताल महवा में भर्ती कराया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को जयपुर रैफर कर दिया। जयपुर ले जाते समय दिलखुश ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। हादसे के बाद जीप चालक मौके से फरार हो गया।