Sriganganagar प्यार का झांसा देकर किन्नर से 20 लाख रुपए लूटे

Sriganganagar प्यार का झांसा देकर किन्नर से 20 लाख रुपए लूटे
 
Sriganganagar प्यार का झांसा देकर किन्नर से 20 लाख रुपए लूटे

श्रीगंगानगर न्यूज़ डेस्क, अनूपगढ़ थाने में एक किन्नर ने एक व्यक्ति के खिलाफ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने, 20 लाख रुपए की ठगी करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया है। 27 वर्षीय किन्नर ने मामला दर्ज करवाया है कि वह मूल रूप से अनूपगढ़ के गांव 23ए की रहने वाली है। करीब 8 साल पहले वह ट्रेन से सूरतगढ़ से अनूपगढ़ आ रही थी। ट्रेन में उसकी मुलाकात गांव 23 केएनडी रावला निवासी संदीप कुमार पुत्र जयमल से हुई और दोनों में बातचीत होने लगी। किन्नर ने पुलिस को बताया कि कुछ दिन बाद संदीप कुमार ने उसे फोन पर बताया कि वह उससे प्यार करता है और उसके साथ अपना जीवन बिताना चाहता है।

अगर उसने उसके प्यार को ठुकराया तो वह अपनी जान दे देगा। किन्नर ने बताया कि संदीप कुमार पर भरोसा करके वह उसके साथ उसके गांव 23 केएनडी में रहने लगी। संदीप कुमार शराब पीने और नशीली गोलियां लेने का आदी है। किन्नर ने आरोप लगाया है कि जब वह संदीप के साथ रह रही थी, तब संदीप उसके साथ जबरन अप्राकृतिक शारीरिक संबंध बनाने लगा और जब उसने मना किया तो संदीप कुमार नशे की हालत में उसके साथ मारपीट करता था। किन्नर ने आरोप लगाया है कि उसने संदीप को चार मोबाइल फोन भी दिलवाए थे।

लेकिन संदीप ने झगड़ा करके एक-एक करके सारे मोबाइल फोन तोड़ दिए और उससे पैसे छीनने लगा। किन्नर ने आरोप लगाया है कि संदीप कुमार ने 10-10, 20-20 हजार रुपये के हिसाब से उससे करीब 20 लाख रुपये छीन लिए। संदीप कुमार उसके साथ अप्राकृतिक शारीरिक संबंध बनाता रहा और संदीप कुमार ने कई बार उसका अश्लील वीडियो भी बनाया।