Jhalawar पुलिस चौकी के सामने तीन दुकानों में चोरी, FIR दर्ज

Jhalawar पुलिस चौकी के सामने तीन दुकानों में चोरी, FIR दर्ज
 
Jhalawar पुलिस चौकी के सामने तीन दुकानों में चोरी, FIR दर्ज
झालावाड़ न्यूज़ डेस्क, झालावाड़ नगर के लंका दरवाजा बाहर पुलिस चौकी के सामने रविवार रात तीन दुकानों से चोर गल्ले से 25 हजार रुपए नकदी और ले गए। लक्ष्मी इलेक्ट्रिकल्स की दुकान से 7 हजार रुपए नकद, तीन पंखे, कूलर की 8 मोटरें, महावीर जनरल स्टोर के यहां से गल्ले में से 3 हजार रुपए नकद, 100 चश्में और दुकान का अन्य सामान, हर्षित जनरल स्टोर के यहां से 15 हजार 300 रुपए नकद, अंडरवियर के तीन डिब्बे, 5 कैंची, घड़ियां, चश्मे, बेल्ट और पाउच की पुड़िया ले गए। चोरों ने दुकान के पीछे लगे शटर को तोड़ा और अंदर घुस गए। दुकानदारों ने पुलिस में चोरी के मामले दर्ज कराए।

दुकानदारों ने बताया कि करीब एक माह पहले भी इनके पास में ही किराने और मिस्त्री की दुकान में चोरी हो चुकी है। इसका अभी तक पता नहीं लग पाया है। दुकानदारों ने बताया कि यहां पर छुटपुट वारदातें तो आए दिन होती हैं। व्यापार सेवा समिति अध्यक्ष यशोवर्धन बाकलीवाल ने कहा कि नगर में चोरियों का सिलसिला थम नहीं रहा है। पुलिस नाकामयाब हो रही है। उन्होंने प्रशासन से नगर में गस्त बढ़ाने की मांग की।

होमगार्ड का एटीएम कार्ड बदलकर निकाले 34 हजार

शहर में मिनी सचिवालय के सामने एसबीआई के एटीएम में एक होमगार्ड का एटीएम बदल 34 हजार रुपए निकाल लिए। गिरधरपुरा निवासी केवलचन्द मेहर ने बताया कि वो मिनी सचिवालय के सामने लगे एटीएम से पैसे निकालने के लिए आया था। मेरे पीछे एक लड़का खड़ा था,मैंने एटीएम डाला उसी दौरान उसने भी एटीएम मशीन के कुछ बटन दबा दिए और गलती से मेरा एटीएम ले लिया और मुझे उसका एटीएम दे दिया, जिस पर जगपाल लिखा हुआ है। उसने दूसरे बैंक से 34 हजार रुपए निकाल लिए। केवलचन्द कुछ समझ पाता उससे पहले ही युवक वहां से फरार हो गया। निर्भय सिंह सर्किल पर लगे एटीएम से बुजुर्ग का कार्ड लगाकर 34000 हजार रुपए निकाल लिए। पैसे निकलने का मैसेज केवल चंद के पास आया तो फोरन उसने बैंक पहुंचकर एटीएम बंद कराया और कोतवाली पुलिस में मामला दर्ज करवाया। केवलचन्द मेहर न्यायिक अधिकारी के यहां होम गार्ड का कार्य करता है।