Jaisalmer घूमने आए पर्यटक ने जहर खाकर की आत्महत्या

Jaisalmer घूमने आए पर्यटक ने जहर खाकर की आत्महत्या
 
Jaisalmer घूमने आए पर्यटक ने जहर खाकर की आत्महत्या

जैसलमेर न्यूज़ डेस्क, जैसलमेर  सम स्थित एक रिसोर्ट में फर्रुखाबाद, यूपी के एक युवक ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। सुबह जब दरवाजा नहीं खुला तो पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला। सम थाना पुलिस ने मृतक युवक प्रगति यादव (21) के शव को जवाहर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाकर परिजनों को सूचना दी। अब परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पुलिस ने जहर को कब्जे में लेकर एफएसएल जांच के लिए भेज दिया है।सम थाने के एएसआई ओमप्रकाश विश्नोई ने बताया कि युवक 20 दिन पहले नोएडा से निकला था। रविवार रात को उसने रिसॉर्ट का कमरा अंदर से बंद कर लिया और जहर पी लिया। अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का खुलासा होगा। कमरे से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।

20 दिन पहले नोएडा से निकला था

ओमप्रकाश विश्नोई ने बताया कि मृतक युवक प्रगति प्रताप यादव उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद का रहने वाला था। जांच में पता चला कि वह नोएडा में कराटे की कोचिंग ले रहा था। वहां से युवक करीब 20 दिन पहले घूमने के लिए निकला था। वह 7 जुलाई को जैसलमेर से 45 किलोमीटर दूर सम गांव पहुंचा था। जहां वह एक निजी रिसॉर्ट के कमरा नंबर 101 में रुका था।

रात को सोने गया, सुबह दरवाजा नहीं खुला

सोमवार सुबह प्रगति ने कमरे का दरवाजा नहीं खोला तो रिसॉर्ट मालिक को शक हुआ। उसने सूचना देकर सम थाने को फोन किया। सम पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर अंदर देखा तो युवक मृत पड़ा था। मृतक के पास जहर की बोतल पड़ी थी तथा कमरे में काली उल्टी भी मिली। पुलिस ने शव को जवाहर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया तथा जहर की बोतल को एफएसएल जांच के लिए भिजवाया। ओमप्रकाश विश्नोई ने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। उनके आने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा। शव के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।