Bhilwara जिले में 2 बाइक चोर गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस

Bhilwara जिले में 2 बाइक चोर गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस
 
Bhilwara जिले में 2 बाइक चोर गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस

भीलवाड़ा न्यूज़ डेस्क, शहर की भीमगंज थाना पुलिस ने अपने मजे के लिए बाइक चोरी करने वाले दो कुख्यात चोरों को गिरफ्तार किया है. भीमगंज थाना प्रभारी आशुतोष पांडे ने बताया कि राजस्थान सरकार की 100 दिवसीय कार्ययोजना के तहत एसपी श्याम सिंह के निर्देशन में टीम गठित की गई.

इस टीम ने दो कुख्यात मोटरसाइकिल चोरों को 6 मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया है. थाना प्रभारी ने बताया कि राजेंद्र पिता भेरू माली ने रिपोर्ट दी थी, जिसमें बताया कि 9 फरवरी को वह अपनी मोटरसाइकिल मंगल पांडे सर्किल के पास खड़ी कर पास ही खाना खाने चला गया था. जब वह लौटा तो मोटरसाइकिल वहां नहीं थी। काफी खोजबीन के बाद भी मोटरसाइकिल नहीं मिली.

उसी दिन दूसरी घटना लेबर कॉलोनी में रहने वाले नारायण माली पिता भेरू बलाई के साथ हुई। नारायण ने अपनी बाइक महात्मा गांधी अस्पताल के बाहर खड़ी की थी। कुछ देर बाद जब वह वापस लौटा तो मोटरसाइकिल वहां नहीं मिली। उसने आसपास काफी तलाश की लेकिन वह नहीं मिला।

टीम ने दोनों घटनाओं को गंभीरता से लेते हुए परंपरागत पुलिसिंग से सूचना के आधार पर कालू पिता कैलाश माली निवासी बनेड़ा एवं शंकर पिता रामनिवास लोहार निवासी बनेड़ा को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दोनों के पास से 6 मोटरसाइकिलें जब्त की हैं. इनसे और भी वारदातों का खुलासा होने की संभावना है।