उदयपुर पुलिस ने सूचना सहायक की हत्या के 3 आरोपी पकड़े, वीडियो में देखें पूरी खबर

6 दिन पहले सूचना सहायक की हत्या के मामले में सेमारी थाना पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों ने घटना के दिन 2 युवकों की हत्या की थी और एक लूट की घटना को अंजाम दिया था......
 
उदयपुर पुलिस ने सूचना सहायक की हत्या के 3 आरोपी पकड़े, वीडियो में देखें पूरी खबर

राजस्थान न्यूज़ डेस्क !!! 6 दिन पहले सूचना सहायक की हत्या के मामले में सेमारी थाना पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों ने घटना के दिन 2 युवकों की हत्या की थी और एक लूट की घटना को अंजाम दिया था। सलूंबर एसपी अरशद अली ने मामले का खुलासे करते हुए बताया कि आरोपियों ने 3 जून 2024 को सूचना सहायक राहुल मीणा की हत्या लूट के इरादे से की थी।

 

गलत तरीके से बाइक चलाने पर हत्या कर दी गई

राहुल ने मीना का बैग छीन लिया और आरोपी केसरियाजी के पास पहुंच गया. जहां गलत तरीके से बाइक चलाने पर आरोपी ने युवक रंजीत मीना की हत्या कर दी. दोनों हत्याएं एक ही दिन तीन आरोपियों ने मिलकर की थीं। पुलिस ने आरोपी अशोक (23) पिता शांतिलाल अहारी निवासी खानिया लिमडी खेरवाड़ा, रोहित उर्फ ​​पिंटू (24) पिता रामलाल डामोर निवासी बंजरिया खेरवाड़ा और रवि (20) पिता कांतिलाल मीना निवासी उपला फला करछा खेरवाड़ा को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपियों ने उदयपुर व डूंगरपुर जिले में चोरी व लूट की अन्य वारदातें करना स्वीकार किया है।

रास्ते में सुनसान जगह पर रोककर पेट में चाकू से ताबड़तोड़ वार किए

घटना 3 जून 2024 की है जब सूचना सहायक राहुल मीना सेमारी तहसील से अपनी ड्यूटी पूरी कर बाइक से घर लौट रहे थे. तभी 3 बाइक सवारों ने मृतक राहुल का पीछा करना शुरू कर दिया. उसने राहुल को एक सुनसान जगह पर रोक लिया. राहुल ने बाइक रोकी, तभी बदमाशों ने उसके पेट में चाकू घोंप दिया। फिर उसका मोबाइल और बैग छीनकर फरार हो गए। इसके बाद आरोपी केसरियाजी के पास पहुंचा. जहां गलत तरीके से बाइक चलाने को लेकर युवक रंजीत मीना से झगड़ा हो गया. आरोपियों ने रंजीत की भी चाकू मारकर हत्या कर दी. दोनों घटनाओं से पहले बदमाशों ने सेमारी कस्बे में राह चलते एक व्यक्ति से मोबाइल लूट लिया था।

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पकड़े गए बदमाश

मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने एएसपी अशोक बुटोलिया और मदनलाल बिश्नोई के निर्देशन में एक टीम का गठन किया. टीम ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले और मुखबिर तंत्र के जरिए जानकारी जुटाई. जिसके बाद पुलिस ने बाइक सवार 3 संदिग्ध युवकों की फोटो जारी की. इसी आधार पर पुलिस आरोपियों तक पहुंची. आरोपियों से पूछताछ के बाद पता चला कि उन्होंने एक ही दिन में दो हत्याएं और एक डकैती की वारदात को अंजाम दिया था.