शिक्षा मंत्री दिलावर की राहुल गांधी पर तीखी टिप्पणी, दिलावर की टिप्पणी का वीडियो आया सामने

राजस्थान के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने लोकसभा में नेता विपक्ष राहुल गांधी पर तीखी टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने देश के नागरिकों को हिंसक और झूठा कहा है। देश का इससे बड़ा अपमान नहीं हो सकता..........
 
शिक्षा मंत्री दिलावर की राहुल गांधी पर तीखी टिप्पणी, दिलावर की टिप्पणी का वीडियो आया सामने

राजस्थान न्यूज़ डेस्क !!! राजस्थान के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने लोकसभा में नेता विपक्ष राहुल गांधी पर तीखी टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने देश के नागरिकों को हिंसक और झूठा कहा है। देश का इससे बड़ा अपमान नहीं हो सकता। इसके लिए उन्हें देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए।

राहुल गांधी की टिप्पणी को लेकर मंत्री मदन दिलावर ने कहा कि यह विडंबना है कि विदेशी महिला की कोख से जन्मा व्यक्ति कह रहा है कि हिंदू हत्यारे हैं, हिंदू हिंसक हैं. ऐसे लोग लंबे समय से श्री राम के अस्तित्व पर संदेह करते रहे हैं। पहले भी राहुल गांधी ने हिंदुओं पर हमला बोलते हुए कहा था कि हिंदू मंदिर जाते हैं, वहां लड़कियां छेड़ते हैं। कांग्रेस को ऐसी प्रेरणा कहां से मिलती है, यह समझ से परे है।

'चाणक्य की कही बात हो रूही है'

मदन दिलावर कहते हैं, 'चाणक्य ने कहा था कि पराई स्त्री से जन्मा बेटा या बेटी कभी देश का भला नहीं कर सकता. चाणक्य की बात सच हो रही है. राहुल गांधी एक विदेशी महिला के बेटे हैं, इसलिए वह लगातार देश और राष्ट्र के खिलाफ बोलते हैं।' दिलावर ने कहा कि राहुल ने पूरे देश के लोगों को हिंसक और झूठा कहा है. मैं समझता हूं कि पूरे भारत और सभी हिंदुओं का इससे बड़ा कोई अपमान नहीं हो सकता।' मदन दिलावर पिछले दिनों राजस्थान के झुंझनू में मीडिया से बात कर रहे थे, जहां उन्होंने कांग्रेस सांसद के बयान पर प्रतिक्रिया दी.