Sikar में महिला गोष्ठी आयोजित कर मतदाताओं को जागरूक किया

Sikar में महिला गोष्ठी आयोजित कर मतदाताओं को जागरूक किया
 
Sikar में महिला गोष्ठी आयोजित कर मतदाताओं को जागरूक किया

सीकर न्यूज़ डेस्क, फ़तेहपुर में लोकसभा चुनाव में मतदान के प्रति जागरूक करने के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. स्वीप कार्यक्रम के तहत जोगी का मोहल्ला स्थित किन्नर आश्रम में ट्रांसजेंडर एवं महिला सेमिनार का आयोजन किया गया। जिसमें मतदाताओं को जागरूक किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता रेशमा ट्रांसजेंडर ने की तथा मुख्य अतिथि मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी नरेन्द्र कुमार शर्मा थे।


खंड शिक्षा अधिकारी नरेंद्र कुमार शर्मा ने आगामी लोकसभा चुनाव 2024 में मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरूक करने की शपथ दिलाई। इस मौके पर रेशमा ने मतदाताओं से अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की और कहा कि अपने आसपास के मतदाताओं को भी शत प्रतिशत मतदान करने के लिए प्रेरित करें.


मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी नरेंद्र कुमार शर्मा ने कहा कि आज हमें देश की लोकतांत्रिक व्यवस्था को मजबूत करने का प्रयास करना चाहिए। जिसमें युवाओं की भूमिका सबसे अहम है.

इस अवसर पर स्काउट शिविर प्रमुख मोतीराम महिचा, सहायक स्वीप प्रभारी धन्नाराम मीना, एम.ए. तंवर, बलबीर सिंह कड़वासरा, लक्ष्मी, भावना, मंजू, सरोज, कौशल्या, सुभीता, संगीता सहित ग्रामीण मौजूद थे।