Sriganganagar डोडा पोस्त तस्करी मामले में युवक गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज

Sriganganagar डोडा पोस्त तस्करी मामले में युवक गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज
 
Sriganganagar डोडा पोस्त तस्करी मामले में युवक गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज

श्रीगंगानगर न्यूज़ डेस्क, जवाहरनगर पुलिस ने रविवार शाम एक युवक को 295 ग्राम मादक पोस्त पाउडर के साथ गिरफ्तार किया। आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच सदर थाने के एसआई गिरधारी सिंह को सौंपी गई. गिरफ्तारी के विरोध में सोमवार को ट्रेड यूनियन सदस्यों ने जवाहरनगर थाने के सामने प्रदर्शन और नारेबाजी की.

थानाप्रभारी देवेन्द्र राठौड़ ने बताया कि कार्यवाहक थानाप्रभारी नरेश कुमार ने रविवार को नाथांवाला निवासी सुनील कुमार पुत्र कश्मीर सिंह को साधुवाली से 295 ग्राम पोस्त के साथ गिरफ्तार किया। जब थाने में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया जा रहा था, तभी व्यापार संघ के पदाधिकारी थाने आ गए और आरोपियों को बिना मामला दर्ज किए छोड़ने का दबाव बनाने लगे।

जब वे नहीं माने तो सोमवार सुबह वे सीटू उपाध्यक्ष प्रकाश राय, जिला अध्यक्ष मोहनलाल, धानमंडी प्रधान घुलूराम, पूर्व प्रधान साधुराम, ट्रैक्टर ट्रॉली यूनियन प्रधान सुखजिंदर सिंह, सीमेंट यूनियन प्रधान प्रेमकुमार और पत्थर यूनियन प्रधान महेंद्र सिंह को साथ लेकर मजदूरों को ले गए। . और थाने पर धरना दिया. प्रकाश रॉय ने कहा कि उनकी यूनियन का एक कार्यकर्ता कम मात्रा में पोस्ता के साथ पकड़ा गया है लेकिन पांच किलो पोस्ता के मामले में उसके खिलाफ मामला दर्ज करने की कोशिश की जा रही है. हमें सूचना मिली तो हम रविवार को जवाहरनगर थाने पहुंचे। इस कारण उसके खिलाफ पांच किलो पोस्त का मामला नहीं बन सका।

शहर की हर शराब दुकान पर रात 8 बजे के बाद अवैध रूप से शराब बेची जाती है। प्रत्येक शराब की दुकान का एक गोदाम होता है जो ठेके पर चलता है। हर दुकान की एक या दो शाखाओं से शराब की तस्करी की जा रही है. उनके बीच कोई नहीं पकड़ा जाता, क्योंकि पुलिस को प्रत्येक द्वारा सुविधा शुल्क दिया जाता है। गरीब मजदूर को 100-200 ग्राम पोस्त मिल रहा है जो खाने के लिए काफी है और उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया जाएगा।