जयपुर में 2 पक्षों में लड़ाई के बाद पथराव से 3 लोग हुए घायल, वायरल वीडियों में देखें पूरा मामला

जयपुर के भट्टा बस्ती थाना इलाके में दो पक्षों में हुए पथराव में 3 लोग घायल हो गए। पथराव के कारण कॉलोनी में खड़ी गाड़ियों के शीशे टूट गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को शांत कराया.......
 
जयपुर में 2 पक्षों में लड़ाई के बाद पथराव से 3 लोग हुए घायल, वायरल वीडियों में देखें पूरा मामला

राजस्थान न्यूज़ डेस्क !!! जयपुर के भट्टा बस्ती थाना इलाके में दो पक्षों में हुए पथराव में 3 लोग घायल हो गए। पथराव के कारण कॉलोनी में खड़ी गाड़ियों के शीशे टूट गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को शांत कराया। पुलिस ने दोनों पक्षों की रिपोर्ट लेकर मामला दर्ज किया है और जांच में जुटी है। पूछताछ में सामने आया कि दो समुदाय के युवकों के बीच पिछले कुछ समय से विवाद चल रहा था। मंगलवार रात को गाड़ी निकालने के दौरान दोनों पक्षों के युवक आपस में भिड़ गए और एक-दूसरे पर पथराव कर दिया।

 

पूछताछ में पता चला कि दोनों समुदाय के युवकों के बीच कुछ समय से विवाद चल रहा था। मंगलवार की रात वाहन हटाने के दौरान दोनों पक्षों के युवक आपस में भिड़ गये और एक-दूसरे पर पथराव कर दिया. पथराव के कारण कॉलोनी में खड़ी गाड़ियों के शीशे टूट गये. दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है. पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से शिकायत मिलने के बाद एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.