राजसमंद में हुई दर्दनाक घटना, कोबरा के काटने से 8 साल की मासूम की हुई मौत

राजसमंद के ओडा ग्राम पंचायत के नारायण गंज गांव में कोबरा सांप के काटने से 8 साल की बच्ची की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार अंशिता (8) पुत्री रतन लाल कुमावत सोमवार रात करीब एक बजे गांव में अपने परिवार के साथ सो रही थी........
 
राजसमंद में हुई दर्दनाक घटना, कोबरा के काटने से 8 साल की मासूम की हुई मौत
राजसमंद न्यूज़ डेस्क !!! राजसमंद के ओडा ग्राम पंचायत के नारायण गंज गांव में कोबरा सांप के काटने से 8 साल की बच्ची की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार अंशिता (8) पुत्री रतन लाल कुमावत सोमवार रात करीब एक बजे गांव में अपने परिवार के साथ सो रही थी, तभी अचानक जोर-जोर से रोने लगी। इसके बाद परिजन जागे और बच्ची को आरके अस्पताल लेकर पहुंचे। लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही अंशिता की मौत हो गई. इस दौरान अंशिता को उल्टियां भी हुईं. अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने अंशिता को मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के मुताबिक सांप ने लड़की के होठों पर काट लिया, जिससे उसकी मौत हो गई. बच्ची की मौत की खबर के बाद परिवार में मातम छा गया. बाद में खोजबीन करने पर सांप घर के अंदर मिला, जिसे सांप पकड़ने वाले ने पकड़ कर जंगल में छोड़ दिया. जानकारी के मुताबिक, सांप कोबरा प्रजाति का था, जिसकी चपेट में आने से कुछ ही देर में बच्ची की मौत हो गई.