Ajmer नाबालिग लड़की का अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

Ajmer नाबालिग लड़की का अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल
 
Ajmer नाबालिग लड़की का अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

राजस्थान न्यूज डेस्क, नाबालिग लड़की के अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। युवक ने लड़की से 10 हजार रुपए और ज्वेलरी की मांग की। लड़की ने डरकर मां के गहने दे भी दिए। नसीराबाद सदर थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर जांच कर जांच शुरू की गई है।

थाना प्रभारी सब इंस्पेक्टर नारायण सिंह मामले की जांच कर रहे हैं। पीड़िता के पिता ने दर्ज करवाई रिपोर्ट रिपोर्ट में बताया कि 29 दिसंबर को संजय सिंह रावत ने बेटी को फोन कर जबरन मिलने का दबाव बनाया और कहा कि अगर नहीं मिली तो तेरे मां-बाप और भाई को बता दूंगा कि तू मुझसे बात करती है। आरोपी ने 7 जनवरी की रात को घर के पीछे आकर बेटी को बुलाया। बेटी गई तो आरोपी ने अश्लील वीडियो और फोटो बना लिया

डरकर मां के गहने आरोपी को दिए
पिता ने आरोप लगाया कि इसके बाद 8 जनवरी को आरोपी ने उसकी बेटी को फोन कर 10 हजार रुपए देने की मांग की। रुपए नहीं देने पर अश्लील फोटो और वीडियो वायरल कर बदनाम करने की धमकी दी। बेटी ने उसके पास रुपए नहीं होने की बात कही। इस पर आरोपी ने मां के सोने के गहने लाकर देने की धमकी दी। बेटी ने बदनामी के डर से घर में रखे अपनी मां के 5 सोने के मांदलिए और एक सोने का लॉकेट ले जाकर आरोपी को दे दिया। इस दौरान आरोपी ने धमकी दी कि आगे भी वह जब भी बोलेगा उसे गहने व पैसे लाकर दे देना नहीं तो वीडियो वायरल कर दूंगा।


अजमेर न्यूज डेस्क!!!