Ajmer महिला को वीडियो कॉल पर धमकी, रुपयों की डिमांड

Ajmer महिला को वीडियो कॉल पर धमकी, रुपयों की डिमांड
 
Ajmer महिला को वीडियो कॉल पर धमकी, रुपयों की डिमांड


राजस्थान न्यूज डेस्क, महिला को वीडियो कॉल कर धमकी देने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने यूपी के युवक पर अश्लील काम करने और फोटो को एडिट कर पोस्ट करने की धमकी देकर पैसों की डिमांड करने का आरोप लगाया हैं। रामगंज थाने में विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

रामगंज थाना पुलिस के अनुसार 40 साल की पीड़िता ने शिकायत दी गई है। जिसमें बताया कि 1 फरवरी 2024 को यूपी के एक युवक ने वीडियो कॉल कर अश्लील काम करने के लिए दबाव बनाया था। मना करने पर उसकी फोटो को एडिट कर पोस्ट करने की धमकी देकर 3 लाख रुपए की डिमांड की गई।

पीड़िता के घर किराएदार था युवक
पुलिस को बताया कि आरोपी युवक 2021 में उसके घर में किराएदार था। इस दौरान उसने उसका फोन चुरा लिया और उसके इंस्टाग्राम-फेसबुक आईडी हैक कर ली गई। उसे जान से मारने की धमकी देता रहा था। इसकी शिकायत उसने नवंबर 2022 में पुलिस को की थी। इसके बाद भी धमकी देता रहा।

इंस्टाग्राम-फेसबुक आईडी हैक की
पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने उसकी फोटो और आधार कार्ड को सार्वजनिक कर दिया था। पोस्ट कर अश्लील टिप्पणियां की गई थी। अभी तक वह आरोपी को ढाई लाख रुपए दे चुकी है। आरोपी उसे उसके पार्लर पर आने वाली लड़कियों से कांटेक्ट करवाने के लिए दबाव बना रहा हैं। नवंबर 2022 में उसने रामगंज थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई लेकिन उसके बावजूद भी आरोपी के अंदर कोई बदलाव नहीं आया।

अजमेर न्यूज डेस्क!!!