Aligarh पूर्व निगमकर्मी की गाड़ी से कुचलकर हत्या का प्रयास

Aligarh पूर्व निगमकर्मी की गाड़ी से कुचलकर हत्या का प्रयास
 
Aligarh पूर्व निगमकर्मी की गाड़ी से कुचलकर हत्या का प्रयास
 

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  सदर के गांव नैनाना ब्राह्मण निवासी रिटायर नगर निगम कर्मी की  को हत्या का प्रयास हुआ. वह बाइक पर घर से सेवला जा रहे थे. आरोप है कि रास्ते में बोलेरो सवार ने उन्हें कुचलने का प्रयास किया. एक नहीं दो बार टक्कर मारी. बाइक टूट गई. वह जख्मी हो गए. मुकदमे में नैनाना ब्राह्मण के निलंबित ग्राम प्रधान को नामजद किया गया है.
मुकदमा नैनाना ब्राह्मण निवासी अशोक कुमार शर्मा ने दर्ज कराया है. उन्होंने पुलिस को बताया कि ग्राम प्रधान रामकिशन ने दूसरे पक्ष को लाभ पहुंचाने के लिए उनकी जमीन पर आरसीसी की सड़क बना दी थी. वह साक्ष्यों के साथ जिलाधिकारी से मिले. शिकायत की. जिलाधिकारी ने 15  को प्रधान को निलंबित कर दिया. इससे वह उनसे रंजिश मानने लगा है. उन्हें बोलेरो से कुलचकर मारने का प्रयास किया. इंस्पेक्टर सदर प्रदीप कुमार ने बताया कि टक्कर मारी गई थी. बाइक टूटी है. चोट भी लगी है. आरोपों के आधार पर मुकदमा दर्ज किया है. साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी. घटना के बाद से आरोपित रामकिशन फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. पीड़ित ने उस शिकायत और कार्रवाई की प्रति भी मुहैया कराई है जो डीएम को दी है.

तमंचे के साथ बच्चों का वीडियो वायरल
थाना डौकी क्षेत्र में सोशल मीडिया पर तमंचा लहराते दो बच्चों का वीडियो वायरल हुआ है. पुलिस जांच कर रही है.
ठार लायक सिंह निवासी शांति देवी पत्नी बदन सिंह ने थाना डौकी में प्रार्थना पत्र देकर बताया कि विनोद कुमार पुत्र नत्थीलाल के फेसबुक पेज पर बच्चों के हाथ में तमंचा लहराते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. थाना डौकी पुलिस ने आरोपी को थाने बुलाया. प्रभारी निरीक्षक डौकी रामपाल सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है. चौकी प्रभारी कबीस को आदेश दिया गया है कि संबंधित व्यक्ति को बुलाकर मामले की जांच करें. इधर, फतेहाबाद क्षेत्र में लाइसेंसी बंदूक के साथ दो युवकों का वीडियो वायरल होने पर फतेहाबाद पुलिस ने शांति भंग की कार्रवाई की है.
अलीगढ़ न्यूज़ डेस्क