राजस्थान के इस जिले में मिली युवक की सिर कटी लाश, छानबीन हुई शुरू

उदयपुर के जंगल में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. ग्रामीणों से मिली सूचना पर पुलिस ने काफी खोजबीन की, लेकिन अभी तक लाश का सिर नहीं मिला है. जांच के लिए एफएसएल टीम भी मौके पर पहुंची..........
 
राजस्थान के इस जिले में मिली युवक की सिर कटी लाश, छानबीन हुई शुरू
उदयपुर न्यूज़ डेस्क !!! उदयपुर के जंगल में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. ग्रामीणों से मिली सूचना पर पुलिस ने काफी खोजबीन की, लेकिन अभी तक लाश का सिर नहीं मिला है. जांच के लिए एफएसएल टीम भी मौके पर पहुंची. एफएसएल टीम ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए। फिलहाल टीम मामले की जांच कर रही है. प्राप्त जानकारी के अनुसार उदयपुर के मांडवा थाने के छापर गांव के जंगल में एक युवक का सिर कटा शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई.

ग्रामीणों की सूचना पर मांडवा पुलिस पहुंची

जब कुछ ग्रामीणों ने क्षत-विक्षत धड़ देखा तो दंग रह गये. ग्रामीणों ने मांडवा पुलिस को सूचना दी, सूचना मिलते ही थाना अधिकारी प्रवीण सिंह राजपुरोहित पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे. थाना प्रभारी द्वारा एफएसएल टीम व डॉग स्क्वायड को भी मौके पर बुलाया गया, यहां पहुंचकर लोगों ने साक्ष्य जुटाये.

कपड़ों के आधार पर युवक की पहचान

इस घटना की जानकारी जंगल में आग की तरह फैल गई और कुछ देर में आसपास के ग्रामीणों की भीड़ भी जमा हो गई. शव का सिर कटा होने के कारण पुलिस के लिए मृतक की पहचान करना काफी मुश्किल था। पुलिस ने ग्रामीणों से पूछताछ और उसके कपड़ों के आधार पर मृतक की पहचान बिकरनी के छापरिया निवासी कालिया (25) पुत्र बाका बुम्बारिया के रूप में की। पुलिस ने शव को कोटड़ा सीएचसी के मुर्दाघर में रखवाया है।

काफी खोजबीन के बाद भी सिर नहीं मिला

अभी तक पुलिस को हत्या का कारण पता नहीं चल पाया है. पुलिस और ग्रामीणों ने घटना स्थल के आसपास काफी दूर तक शरीर से कटे सिर की तलाश की, लेकिन मृतक का सिर दूर तक नहीं मिला. उदयपुर एसपी योगेश गोयल ने टीम गठित कर वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को जल्द पकड़ने के निर्देश दिए हैं. मांडवा थाना अधिकारी प्रवीण सिंह ने बताया कि मृतक युवक की हत्या किसने की और हत्या के पीछे क्या कारण है. पुलिस इसकी जांच कर रही है. मृतक के परिजनों और आसपास रहने वाले ग्रामीणों से पूछताछ की जा रही है.