Bhopal दुष्कर्म मामले में सौदेबाजी करने वाले SI को सस्पेंड करने की तैयारी, पुराना रिकॉर्ड खंगाल रहे

Bhopal दुष्कर्म मामले में सौदेबाजी करने वाले SI को सस्पेंड करने की तैयारी, पुराना रिकॉर्ड खंगाल रहे
 
Bhopal दुष्कर्म मामले में सौदेबाजी करने वाले SI को सस्पेंड करने की तैयारी, पुराना रिकॉर्ड खंगाल रहे

भोपाल न्यूज डेस्क।। शहर के एक निजी स्कूल में आठ साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म के मामले में कारोबारी एसआई प्रकाश राजपूत की नौकरी खतरे में पड़ गई है। उसकी आपराधिक गतिविधियों को देखते हुए आला अधिकारियों ने उसे बर्खास्त करने की तैयारी कर ली है. इसके लिए उनके पुराने रिकॉर्ड भी जारी किए जा रहे हैं. वहीं लड़की से रेप के मामले में भी पुलिस को उसके खिलाफ पुख्ता सबूत मिले हैं.

आपको बता दें कि नर्मदापुरम रोड स्थित एक निजी स्कूल में आठ साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म के मामले में मिसरोड पुलिस ने एफआईआर दर्ज की थी। करीब 13 दिन बाद पुलिस ने आरोपी स्कूल संचालक को गिरफ्तार कर लिया.

पूरे मामले में मिसरोड थाने में लंबे समय तक तैनात रहे एसआई प्रकाश राजपूत की भूमिका संदिग्ध थी और लड़की की मां ने उन पर मामले में समझौता करने का दबाव बनाने का आरोप लगाया था. उनके खिलाफ पुलिस को लिखित आवेदन भी दिया गया था.

इसके आधार पर पुलिस ने उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जमानत मिल गई. मामले की जांच कर रही एसआईटी ने जब महिला और एसआई प्रकाश राजपूत की कॉल डिटेल निकाली तो दोनों के बीच 450 बातचीत के रिकॉर्ड मिले. इसके अलावा एसआई के खिलाफ अन्य साक्ष्य भी मिले, जिसके आधार पर उन्हें निलंबित कर दिया गया. अब उनके पुराने मामलों की भी खबरें आ रही हैं. इसके बाद उसे बर्खास्त करने की कार्रवाई की जायेगी.

मध्यप्रदेश न्यूज डेस्क।।