अलवर में हुआ बड़ा हादसा, रजवट के जंगल में लगी आग

शहर के मंगलानसर सैन्य छावनी के राजावत मैदान के जंगल में बुधवार सुबह अज्ञात कारणों से आग लग गई। जंगल के बीच करीब डेढ़ बीघे क्षेत्रफल में सूखे पेड़ों और घास में लगी आग को बुझाने में सेना के जवान और दमकल की चार गाड़ियां लगी रहीं.........
 
अलवर में हुआ बड़ा हादसा, रजवट के जंगल में लगी आग

अलवर न्यूज़ डेस्क !!! शहर के मंगलानसर सैन्य छावनी के राजावत मैदान के जंगल में बुधवार सुबह अज्ञात कारणों से आग लग गई। जंगल के बीच करीब डेढ़ बीघे क्षेत्रफल में सूखे पेड़ों और घास में लगी आग को बुझाने में सेना के जवान और दमकल की चार गाड़ियां लगी रहीं. करीब चार घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका।

अग्निशमन अधिकारी अमित मीना ने बताया कि ट्रांसपोर्ट नगर की ओर क्षेत्र में राजावत मैदान के जंगल में आग लग गई। पिछले 15 दिनों में राजावत के जंगल में तीन बार आग लग चुकी है. यहां चार-पांच दिन तक आग लगी रही. जिसे दमकल की मदद से बुझाया गया।

गुरुवार सुबह भगतङ्क्षसह सर्किल स्थित न्यू स्कूल के ग्राउंड में भी आग लग गई। फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। अग्निशमन अधिकारी ने बताया कि दोपहर करीब 12 बजे नए स्कूल मैदान में पड़े कूड़े और घास में अज्ञात कारणों से आग लगने की सूचना मिली।