चूरू में हुआ बड़ा हादसा, खेत में लगी आग से जला किसान का घर

जिले के राजलदेसर थाना क्षेत्र के भावनदेसर रोड पर एक खेत में बनी झोपड़ी में बुधवार शाम को आग लग गई. झोपड़ी में आग लग गयी. मौके पर आसपास के खेतों में रहने वाले लोगों की भीड़ जमा हो गई। आगजनी की घटना में किसान के 50 हजार रुपये नकद, बीज व घरेलू सामान जलकर राख हो गये..........
 
चूरू में हुआ बड़ा हादसा, खेत में लगी आग से जला किसान का घर
चूरू न्यूज़ डेस्क !!! जिले के राजलदेसर थाना क्षेत्र के भावनदेसर रोड पर एक खेत में बनी झोपड़ी में बुधवार शाम को आग लग गई. झोपड़ी में आग लग गयी. मौके पर आसपास के खेतों में रहने वाले लोगों की भीड़ जमा हो गई। आगजनी की घटना में किसान के 50 हजार रुपये नकद, बीज व घरेलू सामान जलकर राख हो गये.

घटना के अनुसार राजलदेसर के वार्ड 26 निवासी गोपाल मेघवाल अपने खेत में ट्यूबवेल बनाकर खेती का काम करता है। वर्तमान में गेहूं की फसल बोई गई थी। बुधवार को गोपालराम खेत से राजलदेसर अपने घर आया था। उसकी पत्नी कमला खेत में थी। वह घरेलू काम कर रही थी. उसी समय खेत में बनी चार झोपड़ियों में अज्ञात कारणों से आग लग गई, जिससे हजारों रुपये का राशन, कपड़े और 50 हजार रुपये नकद समेत घरेलू सामान जलकर राख हो गया।

घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गयी. मौके पर मौजूद लोगों ने पानी डालकर आग पर काबू पाने का प्रयास किया। लेकिन जब तक आग पर काबू पाया जाता तब तक झोपड़ियों में रखा सामान जल चुका था। झोपड़ी में सोने-चांदी के आभूषण भी रखे हुए थे, जो भी जल गए।