बीकानेर में हुआ बड़ा हादसा, खड़ी बस के पीछे से टकराई कार, एक व्यक्ति की हुई मौत

श्रीडूंगरगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर मंगलवार को एक कार खड़ी बस के पीछे जा घुसी। हादसे में कार सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई और दूसरा घायल हो गया। जानकारी के अनुसार जयपुर से बीकानेर की ओर आ रही बस में एक यात्री को संदेह होने पर कित्तासर व बिग्गाबास रामसरा के बीच बस को रुकवाया गया........
 
बीकानेर में हुआ बड़ा हादसा, खड़ी बस के पीछे से टकराई कार, एक व्यक्ति की हुई मौत

बीकानेर न्यूज़ डेस्क !!! श्रीडूंगरगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर मंगलवार को एक कार खड़ी बस के पीछे जा घुसी। हादसे में कार सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई और दूसरा घायल हो गया। जानकारी के अनुसार जयपुर से बीकानेर की ओर आ रही बस में एक यात्री को संदेह होने पर कित्तासर व बिग्गाबास रामसरा के बीच बस को रुकवाया गया। तभी पीछे से आ रही एक कार बस के पिछले हिस्से में जा घुसी। कार की गति तेज होने के कारण टक्कर इतनी भीषण थी कि कार बस के नीचे जाकर क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में कार सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायलों को सरकारी अस्पताल लाया गया। मौके पर पहुंचे हेड कांस्टेबल हरिराम मीना ने बताया कि हादसे में शैतानाराम पुत्र मंगलाराम निवासी ओसियां ​​की मौत हो गई। वहीं घायल राजेश पुत्र राजकरण निवासी राजलदेसर की हालत गंभीर होने के कारण सरकारी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बीकानेर रैफर कर दिया गया। हादसे के बाद कार बस के पीछे जा घुसी और घायल कार में फंस गए। बस में सवार लोगों ने घायलों को बाहर निकालने का प्रयास किया। इसके बाद ट्रैक्टर में रस्सी बांधकर कार को पीछे खींचा गया और घायलों को मुश्किल से बाहर निकालकर एंबुलेंस से अस्पताल भेजा गया. वहीं, हादसे के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर यातायात जाम हो गया. .