Bilaspur नशे का कारोबार करते तीन नाबालिग गिरफ्तार, रंगे हाथों पकडा

Bilaspur नशे का कारोबार करते तीन नाबालिग गिरफ्तार, रंगे हाथों पकडा
 
Bilaspur नशे का कारोबार करते तीन नाबालिग गिरफ्तार, रंगे हाथों पकडा

बिलासपुर न्यूज डेस्क।। सरकंडा क्षेत्र के अशोक नगर में नशे का कारोबार करने के मामले में दो नाबालिग और एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी के कब्जे से 375 नशीले इंजेक्शन की मात्रा बरामद की गई है. आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है.

सरकंडा सीएसपी सिद्धार्थ बघेल ने बताया कि अशोक नगर इलाके में नशे के इंजेक्शन बेचने की शिकायत मिल रही है. नशे के इस कारोबार में कुछ नाबालिग भी शामिल हैं. यह नाबालिग और उसके साथी इलाके के युवाओं को नशे की लत लगा रहे हैं. इस पर पुलिस ने इलाके की रहने वाली सोनी (21) को गिरफ्तार कर लिया. उसके पास से नशे के इंजेक्शन मिले। पूछताछ के बाद पुलिस ने इलाके से दो नाबालिगों को हिरासत में लिया. पुलिस को उसके पास से नशे के इंजेक्शन भी मिले। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 375 नशीले इंजेक्शन बरामद किए हैं. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की है.

नशे में धुत युवक ने जब हंगामा किया तो पुलिस ने कार्रवाई की

सरकंडा के अशोक नगर में दो दिन पहले युवकों ने एक महिला के घर में घुसकर मारपीट की थी। साथ ही बीच-बचाव करने आई एक महिला पर चाकू से हमला कर दिया. हमले में घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस सक्रिय हो गई है. पुलिस ने एक दर्जन युवकों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ मारपीट और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। इसके बाद पुलिस इलाके में नशे के सौदागरों की तलाश कर रही थी.

कुछ महीने पहले जिले में नशे के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा था, जिसके चलते पुलिस जिले में शराब के कारोबार पर अंकुश लगाने में लगभग सफल रही और इसका असर अपराध पर भी देखने को मिला. जिले में आपराधिक गतिविधियों में भी कमी आयी है. लेकिन, जिले में शराब का कारोबार एक बार फिर से बढ़ने लगा है, जिसके कारण जिले में आए दिन चाकूबाजी, मारपीट और अन्य आपराधिक घटनाएं हो रही हैं.

छत्तिसगढ न्यूज डेस्क।।