Bilaspur सिम्स में व्यवस्था बनाए रखने को विवेक शर्मा का हटाकर डा़ रविकांत दास को दिया गया डिप्टी एमएस का प्रभार

Bilaspur सिम्स में व्यवस्था बनाए रखने को विवेक शर्मा का हटाकर डा़ रविकांत दास को दिया गया डिप्टी एमएस का प्रभार
 
Bilaspur सिम्स में व्यवस्था बनाए रखने को विवेक शर्मा का हटाकर डा़ रविकांत दास को दिया गया डिप्टी एमएस का प्रभार

बिलासपुर न्यूज डेस्क।। सिम सिस्टम को बेहतर बनाने का काम सरकारी स्तर पर किया जा रहा है. कलेक्टर अवनीश शरण स्वयं समय-समय पर इसका निरीक्षण कर खामियों को सामने लाकर उन्हें दूर कर रहे हैं। उन्होंने साफ कर दिया है कि सिस्टम में हर कीमत पर सुधार होना चाहिए. इसके लिए सख्त कदम उठाए जाएं और साथ ही जरूरत पड़ने पर अधिकारियों की जिम्मेदारियां भी बदली जाएं।

इसके तहत डीन डॉ. केके सहारे ने डिप्टी एमएस डॉ. विवेक शर्मा को हटा दिया है। उनकी जगह डॉ रविकांत दास को डिप्टी एमएस का प्रभार सौंपा गया है. पिछले दिनों कलेक्टर की जांच में यह बात सामने आई थी कि सिम्स वार्ड में एसी तो लगे हैं, लेकिन वे काम नहीं कर रहे हैं। जिससे मरीजों को गर्मी से परेशानी हो रही है। जानकारी लेने पर पता चला कि विभिन्न वार्डों में लगे 42 एसी के महंगे तांबे के तार चोरी हो गये हैं.

जिसके कारण एसी चालू नहीं हो सका। जिस पर कलेक्टर ने संबंधित लोगों को फटकार लगाई। साथ ही चोरी के मामले में सुरक्षा एजेंसी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का भी निर्देश दिया गया. इससे साफ है कि सिम्स में व्यवस्था सुधारने की कोशिशें चल रही हैं। बुधवार को इसकी गाज डिप्टी एमएस पर गिरी और उन्हें पद से हटा दिया गया है.

आवेदन में बंडल एजेंसी का नाम छिपाने का आरोप

सिम्स के डिप्टी एमएस डाॅ. विवेक शर्मा ने एफआईआर में सुरक्षा एजेंसी का नाम छुपाया. अगले ही दिन बुधवार को उन्हें डिप्टी एमएस के प्रभार से हटा दिया गया. बताया जा रहा है कि राजनीतिक दबाव के कारण थाने में एजेंसी का नाम हटाकर अज्ञात चोर को सौंप दिया गया।

छत्तिसगढ न्यूज डेस्क।।