गंगानगर जिले में नहर के पास सेना के बंकर में मिला शव

पांच पीएसडी के पास अनूपगढ़ ब्रांच नहर के किनारे बने आर्मी बंकर (सामने) में 17 वर्षीय युवक आशीष का शव मिलने के मामले में युवक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है। रविवार को पुलिस अधीक्षक रमेश मौर्य, अपर पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र कुमार के साथ मौके पर पहुंचे और घटना का जायजा लिया.........
 
गंगानगर जिले में नहर के पास सेना के बंकर में मिला शव
श्रीगंगानगर न्यूज़ डेस्क !!! पांच पीएसडी के पास अनूपगढ़ ब्रांच नहर के किनारे बने आर्मी बंकर (सामने) में 17 वर्षीय युवक आशीष का शव मिलने के मामले में युवक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है। रविवार को पुलिस अधीक्षक रमेश मौर्य, अपर पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र कुमार के साथ मौके पर पहुंचे और घटना का जायजा लिया। थाना प्रभारी बलवंत राम ने उन्हें घटना की जानकारी दी. रावला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया. मौके पर पुलिस को शव को बंकर में घसीटे जाने के निशान मिले।

आशीष सत्रह साल से सूरतगढ़ में रह रहा था

इस संबंध में मृतक आशीष बिश्नोई की बुआ के लड़के पंकज कुमार पुत्र रामस्वरूप बिश्नोई निवासी देशली ने पुलिस को बताया कि उसके चाचा का लड़का आशीष कुमार पुत्र मुकेश कुमार उम्र करीब 17 साल मूल रूप से सूरतगढ़ का रहने वाला है। वह दो दिन से उससे मिलने आ रहा था। शनिवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे आशीष अपने पैतृक घर तीन केएचएम जाने की बात कहकर घर से मोटरसाइकिल लेकर निकला था। शाम तक आशीष घर नहीं पहुंचा और फोन भी बंद हो गया। देर शाम उन्हें सूचना मिली कि आशीष का शव पंच एचडी के पास नहर किनारे सेना द्वारा बनाये गये बंकर में पड़ा है. किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसकी हत्या कर दी है. शनिवार देर शाम से ही पुलिस के आला अधिकारी घटना स्थल और रावला थाने पर डेरा डाले हुए हैं.


दुकान पर किसी से बात की और चला गया

पुलिस उपाधीक्षक अमरजीत चावला ने बताया कि शनिवार देर शाम ग्रामीणों की सूचना पर नहर किनारे सेना के बंकर में युवक का शव मिला. मौके पर शव को बंकर में घसीटे जाने के निशान भी मिले हैं. गर्दन पर धारदार हथियार के निशान भी हैं। पुलिस ने मौके पर मिली बाइक के नंबर से मृतक की पहचान की है. युवक आशीष पुत्र मुकेश कुमार सूरतगढ़ में अपने माता-पिता के साथ रहता था। 11वीं कक्षा का छात्र आशीष तीन बहनों का इकलौता भाई बताया जाता है। शनिवार को तीन केएचएम से लौटकर आशीष देशली जाने से पहले दोपहर में रावला मंडी पहुंचे। बाजार में फूफा की दुकान है. वहां वह कुछ देर के लिए दुकान पर रुके और किसी से बात करने के बाद बाइक से निकल गए।