Chapra ​​​​​​​के मदरसा में हुआ बम धमाका, एक बच्चा समेत दो कर्मी भी घायल

Chapra के मदरसा में हुआ बम धमाका, एक बच्चा समेत दो कर्मी भी घायल
 
Chapra ​​​​​​​के मदरसा में हुआ बम धमाका, एक बच्चा समेत दो कर्मी भी घायल

छपरा न्यूज़ डेस्क ।। बिहार के सारण में बुधवार देर रात हुए धमाके में दो लोगों के घायल होने की खबर है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि छपरा के गरखा थाना क्षेत्र के मोतीराजपुर स्थित मदरसा परिसर में जोरदार विस्फोट हुआ. धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। इस घटना में दो लोगों के घायल होने की खबर है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

लोगों ने सबूत नष्ट कर दिये
धमाके की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. गरखा अंचलाधिकारी नीली यादव ने बताया कि स्थानीय लोगों ने देर रात मोतीराजपुर गांव स्थित मदरसा परिसर में बम विस्फोट की सूचना दी. पटाखे बनाते समय यह घटना सामने आ रही है। वहीं, सारण के पुलिस अधीक्षक डाॅ. गौरव मंगला ने कहा कि घटना के बाद लोगों ने सबूत मिटा दिये हैं, इसलिए अभी कोई स्पष्टीकरण नहीं है.

मदरसा निवासी घायल
घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मढ़ौरा थाना क्षेत्र के ओलहनपुर निवासी मौलाना इमामुद्दीन के साथ 10 वर्षीय बच्चा मदरसा में रहता था. जो मुजफ्फरपुर का रहने वाला है. वह एक मदरसे में पढ़ रहा था. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने बताया कि उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया है, लेकिन पुलिस अभी भी दोनों घायलों की तलाश कर रही है. इस तरह की घटना पहले भी हो चुकी है. यह उतना बड़ा विस्फोट नहीं है, लेकिन वे सुतरी बम टाइप बना रहे थे.

पटाखा बनाते समय हुआ विस्फोट
लोगों का कहना है कि जोरदार धमाका सुना गया. हमने गरखा थाने की पुलिस को सूचना दी. पुलिस मामले की जांच कर रही है. मदरसे में रहने वाले दो लोग घायल हो गए. सारण पुलिस अधीक्षक डाॅ. गौरव मंगला ने बताया कि प्रारंभिक जानकारी है कि लोग पटाखे जला रहे थे. मालूम हो कि घटना के दौरान दो लोग घायल हो गये. खैर, अभी हम नहीं कह सकते, लोगों के बयान लिये जायेंगे. बाद में पता चलेगा.

बिहार न्यूज़ डेस्क ।।