Thane विघ्नहर्ता ट्रस्ट की सचिव गीता खरे के खिलाफ डोंबिवली में केस

Thane विघ्नहर्ता ट्रस्ट की सचिव गीता खरे के खिलाफ डोंबिवली में केस
 
Thane विघ्नहर्ता ट्रस्ट की सचिव गीता खरे के खिलाफ डोंबिवली में केस

ठाणे न्यूज़ डेस्क ।। मंगलवार को उल्हासनगर पुलिस ने अपने मालशेज घाट इलाके में एक नागरिक की हत्या की कोशिश के मामले में पांच आरोपियों को शरण देने के आरोप में डोंबिवली में विघ्नहर्ता ट्रस्ट की सचिव और फार्म की मालिक गीता खरे के खिलाफ मामला दर्ज किया। करंजले फार्म हाउस.

रुतिक उर्फ ​​अटल अनिल शुक्ला (निवासी म्हाराल, उल्हासनगर), गोपाल सत्यवान पाटिल (निवासी म्हाराल), सुमित सत्यवान सैनी (निवासी योगीधाम, कल्याण), फार्म के प्रबंधक प्रतीक जनार्दन ठाकरे (निवासी कल्याण) और मालिक गीता खरे खेत. नाम हैं. उल्हासनगर पुलिस स्टेशन के सहायक पुलिस निरीक्षक सचिन बबनराव पात्रे ने यह मामला दर्ज कराया है.

पुलिस ने बताया कि उल्हासनगर थाना क्षेत्र में तीन से चार लोगों ने एक नागरिक की हत्या करने की कोशिश की. इस मामले में आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गया था. उल्हासनगर पुलिस तलाश कर रही थी. पता चला कि इस संगीन अपराध का आरोपी मालशेज घाट के ओटूर थाना क्षेत्र के करंजले फार्म हाउस में छिपा हुआ है. सहायक पुलिस निरीक्षक पात्रे, उपनिरीक्षक साधन हिरे के मार्गदर्शन में एक पुलिस टीम करंजले पहुंची.

रात के वक्त उल्हासनगर पुलिस ने ओटूर पुलिस के साथ मिलकर फार्म हाउस पर छापा मारा. 15 लोग थे. पुलिस को देख छह इसाम भाग गये. फार्म के प्रबंधक प्रतीक ठाकरे को पुलिस ने फार्म में आरोपियों के नाम पढ़कर सुनाए और पूछा कि क्या वे वहां रहते हैं। प्रतीक ने बताया कि अटल शुक्ला के कहने पर सोहन पवार, धीरज रोहेरा, यश पवार वहां रह रहे थे। यह आश्वस्त होने के बाद कि वह एक गंभीर अपराध में वांछित अभियुक्त था, पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया और उल्हासनगर लाकर गिरफ्तार कर लिया।

अटल शुक्ला ने फार्म मैनेजर प्रतीक ठाकरे को बताया कि यहां रहने वाले तीन लोग उल्हासनगर में एक गंभीर अपराध में आरोपी हैं। उनके रहने और खाने की व्यवस्था करने का सुझाव दिया गया. इसलिए पुलिस जांच में पता चला कि तीनों को इसी फार्म हाउस में पनाह मिली थी. अटल शुक्ल को गोपाल सत्यवान पाटिल (शेष म्हाराल) ने फार्म के लिए रेफर किया था। पुलिस ने पुलिस से अपनी जानकारी छुपाने और यह जानते हुए भी कि तीन लोग गंभीर अपराधों के आरोपी हैं, अपराधियों को फार्म हाउस में शरण देने की पहल करने के आरोप में पांच लोगों पर मामला दर्ज किया है।

महाराष्ट्र न्यूज़ डेस्क ।।