राजस्थान के जोधपुर में पंजाब के पुलिसकर्मियों के खिलाफ मामला हुआ दर्ज

राजस्थान के जोधपुर जिले में पंजाब पुलिस के 12 पुलिसकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. दरअसल, हाल ही में पंजाब पुलिस ने एमडीपीएस एक्ट के मामले में एक कार्रवाई की थी. आरोप है कि उस मामले में एक युवक को झूठा फंसाया गया है.......
 
राजस्थान के जोधपुर में पंजाब के पुलिसकर्मियों के खिलाफ मामला हुआ दर्ज

राजस्थान न्यूज़ डेस्क !!! राजस्थान के जोधपुर जिले में पंजाब पुलिस के 12 पुलिसकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. दरअसल, हाल ही में पंजाब पुलिस ने एमडीपीएस एक्ट के मामले में एक कार्रवाई की थी. आरोप है कि उस मामले में एक युवक को झूठा फंसाया गया है. क्योंकि उसने पुलिसवालों को 15 लाख रुपये नहीं दिये थे.

मिथ्या आरोप का आरोप

9 मार्च को पंजाब की लुधियाना पुलिस ने एक प्रेस नोट जारी किया. जिसमें आरोपी मनवीर था. जब इस बात की जानकारी मनवीर के पिता को हुई तो उन्होंने कहा कि उनके बेटे को पुलिस ने लुधियाना से उठाया और फिर झूठे केस में फंसा दिया.

सरकारी नौकरी की तैयारी

अब उन्होंने जोधपुर हाईकोर्ट में शिकायत की जिसके बाद मामला दर्ज किया गया. पिता प्रेमाराम का कहना है कि उनका बेटा मनवीर जयपुर में रहकर सरकारी नौकरी की परीक्षा की तैयारी कर रहा है. 6 मार्च को वह जोधपुर के लिए रवाना हुए. लेकिन वापस नहीं लौटा और न ही फोन उठाया। 8 मार्च को उन्होंने गुमशुदगी का मामला भी दर्ज कराया था.

15 लाख की मांग का आरोप

आरोप है कि 8 मार्च को मनवीर की बहन के पास फोन आया जिसमें फोन करने वाले ने 15 लाख की मांग की और कहा कि अगर पैसे नहीं मिले तो बेटे को फंसा दिया जाएगा. इसके बाद 9 मार्च को 2 किलो अफीम के साथ बेटे की गिरफ्तारी की बात सामने आयी.

इन पुलिसकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है

अब राजस्थान पहुंचकर उन्होंने अलग-अलग इलाकों में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की तो पता चला कि पुलिस ने मनवीर को लुधियाना से गिरफ्तार किया और फिर जोधपुर ले गई. इस मामले में पिता प्रेमाराम निन्द्रजीत, एएसआई सुबेग सिंह, कांस्टेबल मनजिंदर सिंह, गुरपिंदर सिंह, सुखदीप सिंह, बसंतलाल, धनवंत सिंह, हरप्रीत सिंह, सतनाम सिंह, थाने के हेड कांस्टेबल, एएसआई राजकुमार और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. .