उदयपुर के CBSE 12वीं के स्टडेंट ने सप्लीमेंट्री आने पर किया सुसाइड

केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) 12वीं (विज्ञान) की सप्लीमेंट्री परीक्षा देने के बाद एक छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मामला उदयपुर के हाथीपोल थाना क्षेत्र के एमबी हॉस्पिटल परिसर स्थित सरकारी क्वार्टर का है......
 
उदयपुर के CBSE 12वीं के स्टडेंट ने सप्लीमेंट्री आने पर किया सुसाइड
उदयपुर न्यूज़ डेस्क !!! केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) 12वीं (विज्ञान) की सप्लीमेंट्री परीक्षा देने के बाद एक छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मामला उदयपुर के हाथीपोल थाना क्षेत्र के एमबी हॉस्पिटल परिसर स्थित सरकारी क्वार्टर का है. हाथीपोल थाने के एएसआई शंभु सिंह ने बताया- रामदास चौक धानमंडी निवासी लक्ष्य साहू (22) पुत्र स्व. रमेश साहू ने सीबीएसई से 12वीं की परीक्षा दी थी. नतीजा सोमवार सुबह आया. लक्ष्य केमिस्ट्री विषय में सप्लीमेंट्री आई थी। दोपहर बाद उसने रसोई में फांसी लगा ली। पुलिस ने आज पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया.

मां एमबी हॉस्पिटल में नर्स हैं

जानकारी के मुताबिक, लक्ष्य की मां विमला साहू एमबी हॉस्पिटल में नर्स हैं। वह यहां सरकारी क्वार्टर में अपने बेटे के साथ रहती हैं। दूसरे क्वार्टर के निवासियों ने सोमवार दोपहर को लक्ष्य के घर में कोई हलचल नहीं देखी। आवाज देने के बाद भी कोई बाहर नहीं आया। खिड़की से झांककर देखा तो लक्ष्य फंदे से लटका हुआ था। पड़ोसियों ने अस्पताल को सूचना दी और लक्ष्य की मां को घर बुलाया। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। लक्ष्य के रिश्तेदार राजेश साहू ने पुलिस को लिखित रिपोर्ट दी.

एक पेपर नहीं दिया गया

पुलिस ने बताया कि छात्र पहले से ही तनाव में था. उसने कोई कागज भी नहीं दिया था. उन्होंने पहले ही मान लिया था कि सप्लीमेंट्री आएगी. रिजल्ट की खबर आते ही उनका तनाव बढ़ गया.

बड़ा भाई जयपुर में रहता है

लक्ष्य का एक बड़ा भाई है. वह जयपुर में रहते हैं. लक्ष्य के पिता का करीब चार साल पहले निधन हो गया था। लक्ष्य की मौत के बाद से मां और भाई का रो-रोकर बुरा हाल है।