Darjeeling पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सीवी आनंद बोस की मुश्किलें बढ़ती दिख रही

Darjeeling पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सीवी आनंद बोस की मुश्किलें बढ़ती दिख रही
 
Darjeeling पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सीवी आनंद बोस की मुश्किलें बढ़ती दिख रही

दार्जीलिंग न्यूज़ डेस्क ।।पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सीवी आनंद बोस की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। अब एक डांसर ने राज्यपाल पर गंभीर आरोप लगाए हैं. डांसर द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक, कुछ महीने पहले कोलकाता के राजभवन में एक मशहूर संगीतकार उनसे मिलने आए थे। इसके बाद राज्यपाल से उनकी बातचीत शुरू हुई. नर्तकी ने राज्यपाल को अपनी परेशानी बतायी. नर्तकी का दावा है कि राज्यपाल ने उसकी समस्या का समाधान करने के लिए उसे एक अधिकारी से मिलवाने का वादा किया था। नर्तकी का यह भी दावा है कि राज्यपाल उसे दिल्ली ले गए और एक होटल में उसके साथ बलात्कार किया। जानकारी के मुताबिक, कथित पीड़िता ने कुछ महीने पहले कोलकाता पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी. लेकिन मामला तब सामने आया जब कोलकाता पुलिस ने जांच रिपोर्ट राज्य सचिवालय नबन्ना को भेजी.

इन आरोपों पर टीएमसी ने पलटवार किया
डांसर का यह भी आरोप है कि घटना 6-7 महीने पहले दिल्ली के एक होटल में हुई थी. डांसर का दावा है कि उसने तुरंत इसकी शिकायत कोलकाता पुलिस कमिश्नर से की. कुछ हफ्ते पहले राजभवन की एक महिला अस्थायी कर्मचारी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस को दिए गए बयान के अनुसार, राज्यपाल ने महिला को उसकी नौकरी स्थायी करने का आश्वासन दिया। इस पूरे मामले पर राज्य में राजनीति भी हो रही है और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी समेत टीएमसी नेताओं पर हमले शुरू हो गए हैं. हाल ही में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि उन्हें राजभवन जाने से डर लगता है.

राजभवन की ओर से एक बयान भी जारी किया गया है
उधर, राजभवन ने भी इस मामले पर बयान जारी किया है. राजभवन की ओर से पहले ही एक वीडियो फुटेज जारी किया जा चुका है. जिसमें एक महिला कर्मचारी राजभवन के गेट के सामने टहलती नजर आ रही थी, हालांकि वीडियो फुटेज के आधार पर कोलकाता पुलिस ने दावा किया कि महिला को रोते हुए देखा गया था. टीएमसी ने कॉरिडोर का वीडियो सार्वजनिक करने की मांग की है.

वेस्ट बंगाल न्यूज़ डेस्क ।।