Bhagalpur ट्रेन की चपेट में आने से गई जान

Bhagalpur ट्रेन की चपेट में आने से गई जान
 
Bhagalpur ट्रेन की चपेट में आने से गई जान

बिहार न्यूज़ डेस्क  दानापुर रेलखंड के डुमरांव रेलवे स्टेशन स्थित बनहेजी डेरा के समीप ट्रेन की चपेट में आने से  युवक की मौत हो गई. युवक की पहचान बनहेजी डेरा गांव निवासी विनोद चौधरी के पुत्र विक्रम चौधरी के रूप में हुई है. इसकी सूचना मिलते ही जीआरपी व आरपीएफ की टीम मौके पर पहुंची. जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर इसकी जानकारी परिजनों को दी. जानकारी मिलते ही परिजनों के बीच मातम पसर गया. परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और शव की पहचान की. रेल पुलिस ने बताया कि मृतक रेलवे ट्रैक पर क्यों आया था इसकी जानकारी अभी तक नही मिली है. शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया.

पूर्व मुखिया और बेटे पर ठगी का मुकदमा

सदर प्रखंड की अहिरौली पंचायत के पूर्व मुखिया मोहन उपाध्याय और उनके पुत्र के खिलाफ नौकरी लगवाने के नाम पर दस लाख रुपये की ठगी का मुकदमा दर्ज कराया गया है. शहर के मुसाफिरगंज मुहल्ला निवासी भृगुनाथ ओझा जिला कचहरी में वरिष्ठ अधिवक्ता महावीर प्रसाद त्रिवेदी के यहां तईद का काम करते हैं.

उनके अनुसार मुकदमे के काम से अहिरौली पंचायत के पूर्व मुखिया मोहन उपाध्याय और उनका पुत्र गोपीनारायण उपाध्याय वरिष्ठ अधिवक्ता महावीर प्रसाद त्रिवेदी के यहां आया करते थे. यहीं इन नों से जान-पहचान हुई. करीब डेढ़ साल पहले भृगुनाथ ओझा के बेटे आशुतोष ने पटना हाईकोर्ट में असिस्टेंट की बहाली के लिए फॉर्म भरा था. ओझा के मुताबिक यह बात मालूम होते ही उन्होंने कहा कि उनकी पहुंच हाईकोर्ट तक है. दस लाख रुपया लगेगा और बेटे की नौकरी पक्की हो जाएगी. ओझा ने बेटे के कैरियर के लालच में ये पैसे उपाध्याय को दे दिए. लेकिन, जुलाई 2023 में जब रिजल्ट आया तो उसमें उनके बेटे का नाम कहीं नहीं था.

 

भागलपुर न्यूज़ डेस्क