Durg कांग्रेस नेता विक्रम बैस मर्डर केस में पुलिस ने तीन आरोपियों को पकडा

Durg कांग्रेस नेता विक्रम बैस मर्डर केस में पुलिस ने तीन आरोपियों को पकडा
 
Durg कांग्रेस नेता विक्रम बैस मर्डर केस में पुलिस ने तीन आरोपियों को पकडा

दूर्ग न्यूज डेस्क।। नारायणपुर के कांग्रेस नेता विक्रम बैस हत्याकांड में जगदलपुर पुलिस ने बुधवार को दुर्ग पुलिस की मदद से तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। तीनों आरोपी भिलाई के हॉस्पिटल सेक्टर में छुपे हुए थे. इनमें से एक आरोपी लूट के मामले में जेल जा चुका है।

आपको बता दें कि नारायणपुर के कांग्रेस नेता विक्रम बैस की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बाइस को तीन बार गोली मारी गई. आशंका है कि हत्या में सात से आठ आरोपी शामिल हो सकते हैं. इसलिए पुलिस ने आरोपियों के बारे में जानकारी हासिल करनी शुरू कर दी.

छत्तीसगढ़ के आठ अलग-अलग जिलों से आरोपियों के होने का इनपुट मिला था. उनकी धरपकड़ शुरू हो गई. जांच के दौरान नारायणपुर पुलिस को जानकारी मिली कि तीन आरोपी भिलाई के हॉस्पिटल सेक्टर इलाके में छिपे हुए हैं. नारायणपुर पुलिस ने एसपी दुर्ग जीतेंद्र शुक्ला से संपर्क किया।

एसपी ने नारायणपुर पुलिस के सहयोग के लिए दुर्ग क्राइम यूनिट की एक टीम को तैनात किया. तीनों टीमों ने मिलकर हॉस्पिटल सेक्टर में छापा मारा और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपियों के नाम संजीव सिंह, सैमुअल और राजीव रंजन हैं. तीनों आदतन अपराधी हैं, जिनमें से सैमुअल 2021 में डकैती के मामले में जेल गया था.

छत्तिसगढ न्यूज डेस्क।।